बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Viral Video: चल रही थी क्लास तभी दिख गया सांप! प्रोफेसर समेत स्टूडेंट के उड़े होश, देखें Amity University का वायरल वीडियो

Viral Video: चल रही थी क्लास तभी दिख गया सांप! प्रोफेसर समेत स्टूडेंट के उड़े होश, देखें Amity University का वायरल वीडियो

Amity University Snake Video: सोचिए अगर आप क्लास में हो तभी कुछ ऐसा दिख जाए, जिसे देखकर जान हल्क में आ जाए तब क्या होगा? स्वाभाविक है कि आप परेशान हो जाएंगे और बचने की कोशिश करेंगे। कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी की क्लास में एयर कंडीशनर डक्ट के जरिए एक सांप घुसता दिख रहा है। यह घटना शुक्रवार को हुई और प्रोफेसर और छात्र दोनों हैरान रह गए। सांप को देखते ही छात्र घबरा गए और भागने की कोशिश करने लगे। कुछ छात्र डर के मारे कुर्सियों पर भी चढ़ गये। 

वायरल वीडियो को @gharkekalesh नाम के हैंडल द्वारा पोस्ट किया गया है। जिस पर अभी तक 5 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं 7 लाख से ज्यादा बार देखा गया है। जैसे ही वीडियो एक्स पर वायरल हुआ, यूजर्स ने तुरंत प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। एक यूजर ने लिखा, "उसने सुना कि वहां पायथन सिखाया जा रहा है," जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "सांप 16 डिग्री तापमान में एसी वेंट के अंदर सो रहा था।


सांप पकड़ने वालों को दी गई जानकारी

सांप को देखने के बाद प्रोफेसर ने भी लेक्चर देना बंद कर दिया। इसके बाद रूम में मौजूद सभी लोग बाहर निकल गए और सुरक्षाकर्मियों को तुरंत घटना के बारे में जानकारी दी गई। सांप को सुरक्षित रूप से पकड़ने और स्थानांतरित करने के लिए एनिमल डिपार्टमेंट वालों को बुलाया गया। हालांकि, घटना के दौरान किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा, लेकिन कई छात्र काफी परेशान हो गए। उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि वो कभी ऐसा नजारा देखेगें।

Editor's Picks