बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHOJPUR CRIME - आरा में जमीन के लिए अपने भाई की हत्या की कोशिश, बीच सड़क नजदीक से मारी चार गोली

BHOJPUR CRIME नगर थाना क्षेत्र में बेखौफ अपराधियों ने स्कूटी से जा रहे प्रॉपर्टी डीलर पर गोलियों की बारिश कर दी। इस दौरान डीलर पर करीब के चार गोली मारी गई। हालांकि इसके बाद भी समय पर इलाज मिलने से युवक की जान बच गयी। मामला जमीन विवाद का बताया गया।

BHOJPUR CRIME - आरा में जमीन के लिए अपने भाई की हत्या की कोशिश, बीच सड़क नजदीक से मारी चार गोली
आरा में प्रॉपर्टी डीलर को मारी गोली- फोटो : NEWS4NATION

ARA - शहर में एक बार फिर से बेखौफ अपराधियों ने पुलिस को चुनौती दी है। यहां  अपराधियों ने स्कूटी से जा रहे प्रॉपर्टी डीलर को नजदीक से चार गोलियां मारी हैं।  जिसके बाद गंभीर रूप से घायल प्रापर्टी डीलर को प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी युवक टाउन थाना क्षेत्र के बड़की सिंगही गांव निवासी स्व.अब्दुल रहीम के 35 वर्षीय बेटे शाहिद आलम उर्फ पप्पू हैं। 

घटना टाउन थाना क्षेत्र के गांगी पुल मुक्तिधाम स्थित बैरियर के पास की है। जहां गुरुवार को शाहिद अपने दोस्त के घर के लिए स्कूटी से टाइल्स खरीदने के लिए जा रहा था। इसी दौरान बीच सड़क उनपर हमला हुआ।

एक गोली पेट के बीचो-बीच नाभि के पास, दूसरी गोली कमर के बीचों-बीच और तीसरी गोली दाहिने साइड पैर में लगी है। गोली लगने के कारण जख्मी युवक की बड़ी व छोटी आंत को नुकसान पहुंचा है। चौथी गोली छूकर निकल गई।  जिसके बाद प्राइवेट अस्पताल में भर्ती युवक का ऑपरेशन चारों गोलियां निकाल ली गई है। हालांकि उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। 

शाहिद आलम उर्फ पप्पू ने बताया कि उसने अपनी चचेरी बहन से 2023 में 5 कट्ठा जमीन खरीदी थी। जिसमें डेढ़ कट्ठा अपने, डेढ़ कट्ठा अपनी पत्नी और 2 कट्ठा अपने दोस्त के पिता के नाम पर जमीन रजिस्ट्री कराई थी। जिसमें चचेरे भाई से विवाद चल रहा था

घायल ने अपने चचेरे भाई मो.शाहनवाज, मो.आसिफ, मो.तनवीर और मो.शाहनवाज उर्फ गुड्डू पर पांच कट्ठा जमीन के विवाद को लेकर गोलीबारी का आरोप लगाया है। पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। सर्जन डॉक्टर विकास सिंह ने बताया कि जख्मी युवक को तीन गोलियां मारी गई है।




Editor's Picks