बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Aurangabad News- औरंगाबाद से किशोर सहित 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और चोरी का बाइक किया बरामद

औरंगाबाद में एसपी के निर्देश पर चलाई जा रही विशेष समकालीन अभियान के तहत की गई छापेमारी के दौरान दोे युवक और किशोर के पास एक देशी कट्टा, दो चोरी का बाइक तथा एक मोबाइल बरामद किया गया है।

हथियार बरामद

Aurangabad News-  जिले के मदनपुर थाना क्षेत्र में एसपी के निर्देश पर चलाई जा रही विशेष समकालीन अभियान के तहत की गई छापेमारी के दौरान दो युवक समेत एक किशोर को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से एक देशी कट्टा, दो चोरी का बाइक तथा एक मोबाइल बरामद किया गया है। इस मामले में एक किशोर को निरुद्ध किया गया है।

 साथ ही दो युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। घटना की जानकारी देते हुए अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सदर 2 अमीत कुमार ने  बताया कि एसपी अमरीष राहुल के निर्देश पर समकालीन छापेमारी अभियान चलाया जा रहा था। जिसको लेकर छापेमारी दल का गठन कर मदनपुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार के नेतृत्व में आज चेकिंग के दौरान एक बाइक पर चार लोग सवार मदनपुर की ओर आ रहे थे। पुलिस को देख बाइक पिछे घुमा कर भागने लगे। संदेह के आधार पर पुलिस जवानों के सहयोग से खदेड़ कर एक युवक को धर दबोचा गया। पकड़े गए व्यक्ति के पास से चोरी का एक बाइक बरामद किया गया।

 बाइक के साथ पकड़े गए व्यक्ति के पास मोबाइल जांच में एक युवक का फोटो अवैध देशी कट्टा लिए देखा गया। उसके निशानदेही पर तस्वीर में दिख रहे देशी कट्टा के साथ युवक को कासमा थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए युवक की पहचान मदनपुर थाना क्षेत्र के कठवर टोले बंगला पर निवासी कुलदीप चौधरी के 19 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार, मदनपुर थाना क्षेत्र के मनिका निवासी कुलेन्द्र रिकियासन के 20 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार और एक दस वर्षीय निरुद्ध शामिल हैं।


औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Editor's Picks