बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bhagalpur Crime News- भागलपुर में लूटकांड का पुलिस ने 48 घंटे में किया खुलासा, चार लूटेरों को किया गिरफ्तार, जेवरात और मोबाइल किया बरामद

Bhagalpur Crime News-भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना अंतर्गत शाहाबाद में 17 अक्टूबर को हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था । इस मामले में पुलिस ने घटना के 48 घंटे के अंदर लूटे गए सीपीयू मोबाइल एवं कई सामान को बरामद कर लिया गया । इस

 लूटेरों की गिरफ्तारी

Bhagalpur Crime News- भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना अंतर्गत शाहाबाद के रहने वाले रंजीत कुमार के घर से नकाबपोश अज्ञात लुटेरों ने 17 अक्टूबर को हथियार का भय दिखाकर जेवरात, मोबाइल ,सीपीयू एवं नगद राशि की लूट की घटना को अंजाम दिया था।

 घटना के बाद गृहस्वामी रंजीत कुमार के द्वारा सुलतानगंज थाना में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस इस मामले के छानबीन में जुट गई। कांड की गंभीरता को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर लूटेरों की गिरफ्तारी के लिए टीम का गठन किया गया था। इसके बाद पुलिस के हाथ इस कांड में बड़ी सफलता हाथ लगी है।

 गठित टीम के द्वारा घटना के 48 घंटे के अंदर लूटे गए सीपीयू मोबाइल एवं कई सामान को बरामद कर लिया गया । इसके अलावा लूट में प्रयुक्त फाइटर पंच एवं गमछा को भी बरामद की साथ ही साथ पुलिस ने चार लुटेरे को भी गिरफ्तार किया है।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट

Editor's Picks