बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bhagalpur News - भागलपुर में हॉस्टल में रह रहे छात्र की हुई संदिग्ध मौत, परिजनों ने स्कूल प्रबन्धक पर हत्या का लगाया आरोप, डीएम से न्याय की लगाई गुहार

भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के निजी विद्यालय के छात्रावास में रह रहे 8 वर्षीय छात्र लकी आनंद की 2 अक्टूबर को स्कूल में मौत हो गई थी ।अब इस मामले को लेकर न्याय नहीं मिलने पर लकी आनंद के परिजन लगातार भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक से लेकर जिलाधि

न्याय की गुहार

Bhagalpur News - भागलपुर  जिले के शाहकुंड थाना क्षेत्र के निजी विद्यालय के छात्रावास में रह रहे 8 वर्षीय छात्र लकी आनंद की 2 अक्टूबर को स्कूल में मौत हो गई थी । घटना के दिन छात्र लकी आनंद के परिजनों को स्कूल के प्रबंधक के द्वारा सूचना दिया गया कि आपके बच्चे की तबीयत खराब है और उसे भागलपुर के निजी अस्पताल में इलाज के लिए लेकर जाया जा रहा है ।

आप लोग इस अस्पताल पहुंचे। लेकिन जब परिजन वहां पर पहुंचे तो एक मैजिक गाड़ी में छात्र लकी आनंद का शव पड़ा हुआ था । इसके बाद जब परिजनों के द्वारा स्कूल प्रबंधन से पूछा गया कि मेरे बच्चे का मौत के बाद मुझे सूचना क्यों दिया गया तो  प्रबंधक का कहना था कि आपके बच्चे का तबीयत अचानक स्कूल में बिगड़ गई ।  जिसके बाद बच्चे को शाहकुंड के अस्पताल में लेकर जाया गया। 

जहां पर बेहतर इलाज के लिए अस्पताल के द्वारा निजी क्लीनिक रेफर कर दिया गया। घटना के बाद परिजनों के द्वारा स्कूल के प्रबंधक पर हत्या का आरोप लगाते हुए शाहकुडं थाना में प्राथमिक दर्ज कराया गया। इसके बाद शाहकूडं थाना के द्वारा स्कूल के प्रिंसिपल को हिरासत में लिया गया। लेकिन पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। इस पूरे मामले को लेकर लकी आनंद के परिजन लगातार भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक से लेकर जिलाधिकारी कार्यालय का चक्कर लगा रहे हैं। इसी कड़ी में आज लकी आनंद के पिता सौरभ कुमार एवं माता ममता कुमारी ने जिलाधिकारी से मिलकर न्याय की गुहार लगाया है।

 भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट 


Editor's Picks