बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त, भीड़ ने थाना घेरा, सड़क जाम कर आगजनी और प्रदर्शन,मंदिर परिसर पुलिस छावनी में हुई तब्दील

भागलपुर में प्रतिमा क्षतिग्रस्त की सूचना पर इलाके के सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आक्रोशित लोगों का मांग है कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए।

असामाजिक तत्वों ने किया क्षतिग्रस्त

Bihar Crime News:  भागलपुर में बीती रात मंदिर में स्थापित प्रतिमा को अज्ञात अपराधियों ने क्षतिग्रस्त कर दिया। एक साथ छह मूर्तियां की हाथ को तोड़ भाग निकले। इस मामले में गुस्साए लोगों ने थाना परिसर में घुसकर जमकर हंगामा किया यही नहीं, अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सन्हौला से झारखंड को जोड़ने वाली मुख्य मार्ग को थाना के समीप जाम पर प्रदर्शन किया जा रहा है। यह घटना सन्हौला थाना क्षेत्र के तालाब स्थित दुर्गा मंदिर का है। जहां पर दुर्गा मां राम जी, लक्ष्मण जी, सीता जी एवं राधे कृष्णा जी की प्रतिमा को क्षतिग्रस्त किया गया है ।। 

प्रतिमा क्षतिग्रस्त की सूचना पर इलाके के सैकड़ो की संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आक्रोशित लोगों का मांग है कि इस घटना में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। हिंदू के प्रतिमा को टारगेट किया जा रहा है। अपराधियों की जब तक गिरफ्तारी नहीं होती है तब तक हम लोग प्रदर्शन करते रहेंगे आक्रोशित लोग लाठी डंडे लेकर सड़क पर उतर रहे हैं। लोगों ने सड़क पर उतरकर टायर चला कर विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि प्रदर्शन को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल स्पेशल फोर्स एवं कई थानेदार मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बचाकर शांत कराने की कोशिश की जा रही है। 

भागलपुर पुलिस ने प्रेस रिलीज जारी कर बताया कि थाना क्षेत्र के तालाब स्थित मंदिर में दुर्गा जी, राम जी, लक्ष्मण जी सीता जी एवं राधे कृष्णा जी की मूर्ति का एक अज्ञात व्यक्ति के द्वारा खंडित कर दिया गया है। इस मामले में सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर मूर्ति खंडित करने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है। शांति समितिके सदस्यों के साथ बैठक की जा रही है। इलाके में फ्लैग मार्च किया जा रहा है स्थिति नियंत्रण में तथा वर्तमान में विधि व्यवस्था का स्थिति सम्मान है।

रिपोर्ट - अंजनी कुमार कश्यप

Editor's Picks