बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News-भागलपुर में कोचिंग संस्थान में निकला रसेल वाइपर, छात्रों के बीच मची भगदड़, कोचिंग संस्थान के संचालक ने किया रेस्क्यू

Bihar News-भागलपुर जिले के दिव्या ज्योति कोचिंग में रसेल वाइपर सांप दिखा तो किसी तरह मौजूद करीब डेढ़ सौ की संख्या में बच्चों ने भाग कर अपनी जान बचाई। घटना के वक्त बच्चों के बीच भगदड़ की स्थिति बन गई।

साप निकलने के बाद मची भगदड़
साप निकलने के बाद मची भगदड़- फोटो : बालमुकुंद

Bihar News- भागलपुर में लगातार रसेल वाइपर जैसे खतरनाक सांपों का निकलने का सिलसिला जारी है। जिले के दिव्या ज्योति कोचिंग में रसेल वाइपर सांप दिखा तो किसी तरह मौजूद करीब डेढ़ सौ की संख्या में बच्चों ने भाग कर अपनी जान बचाई। घटना के वक्त बच्चों के बीच भगदड़ की स्थिति बन गई।  

मामला सबौर प्रखंड के मीराचक स्थित नया टोला है घटना के बारे में बताया जा रहा है की दिव्य ज्योति कोचिंग संस्थान में करीब डेढ़ सौ बच्चों की क्लास हो रही थी। इसी बीच कोचिंग संस्थान के अंदर रसल वाइपर जैसे खरनाक सांप दिखा। जिसके बाद बच्चों में भगदड़ जैसी स्थिति हो गई। बच्चे इधर-उधर भागने लगे। इसके बाद रसेल वाइपर सांप भी अपनी जान बचाने के लिए कोचिंग संस्थान से बाहर निकल एक घर के दीवाल के बगल के झाड़ी में जाकर छुप गया।  जिसके बाद कोचिंग संचालक दीपक कुमार ने इसकी घटना वन विभाग को दी।

 लेकिन वन विभाग की टीम ने कहलगांव में होने की बात कही और कहा कि उसे दूरी बनाए रखिए। इसके बाद दीपक ने सांप को पकड़ने की  कोशिश की। इस दौरान अपने हाथ से सांप को पकड़ लिया और एक डब्बे में बंद कर दिया।

भागलपुर बालमुकुंद की रिपोर्ट 

Editor's Picks