बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BHAGALPUR : हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर भागलपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, कहा कभी हमने नहीं चलाया ताजिया पर पत्थर, लेकिन...

हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं स्वामी दीपांकर जी महराज भागलपुर पहुचें। यहां उन्होंने बताया कि सूत्रों से मालूम चला है कि तेजस्वी यादव अपनी यात्रा को स्थगित कर दिए है। यह स्वागत योग्य फैसला है। हम सभी पार्टी जदयू, बी

गिरिराज सिंह

BHAGALPUR : हिन्दू स्वाभिमान यात्रा को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एवं स्वामी दीपांकर जी महराज भागलपुर पहुचें। यहां उन्होंने बताया कि सूत्रों से मालूम चला है कि तेजस्वी यादव अपनी यात्रा को स्थगित कर दिए है। यह स्वागत योग्य फैसला है। हम सभी पार्टी जदयू, बीजेपी, आरजेडी, कम्युनिस्ट के सभी पार्टियों के हिन्दू भाइयों को हम हाथ जोड़ने आए हैं। हमे पार्टी से मतलब नहीं है।
हमारे शरीर में जबतक खून का एक एक कतरा है। हम हिन्दूओं के स्वाभिमान के लिए लड़ते रहेंगे। अपने दीपांकर जी की मैं इतना ही कहूंगा मुझे खुशी है। सभी पार्टी के हिंदुओं को आमंत्रण है। जदयू के भी हिंदुओं को आमंत्रण है। भारतीय जनता पार्टी के लिए हिंदुओं को आमंत्रण है। यह यात्रा भारत में और बिहार में जो डेमोग्राफी चेंज हो रहा है. और उसमें जो हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में पढ़ रहा है उसको लेकर है। 1951 में कटिहार को देखो या पूर्णिया को किशनगंज को देखा तो हमारा हमारी भाइयों बहनो का आबादी गिरती जा रही है। आखिर क्यों देश में लगभग 400 जिले में स्थान के उनकी आबादी बढ़ गई है। हमारी आबादी कम हो गई है।


 यह भी अपने लोगों को बताने के लिए मुझे केंद्रीय मंत्री होकर के नहीं निकलना चाहिए। मैं आपके माध्यम से उनको कह रहा हूं। जब तेजस्वी यादव मुसलमान को इकट्ठा करने के लिए निकल सकते हैं। देश के अंदर में मुसलमान भाइयों से भी मैं पूछना चाहता हूं। देश के आजादी के और बंटवारे के बाद कभी आपके त्योहार में हमने पत्थर नहीं मारा।  फिर भी आपकी आबादी बढ़ रही है।

 सीतामढ़ी हो चाहे बिहार शरीफ  हमारे मूर्ति विसर्जन हो या दशमी में उनलोगों के द्वारा पत्थर चलाया जाता है। तलवार चलाते हो आप गोली चलाते हो और बाबा साहेब अंबेडकर को हम याद करना चाहते हैं। उनके अनुयायी को कहना चाहते हैं। भाई अंबेडकर बाबा अंबेडकर को पढ़ो उन्होंने भारत पाकिस्तान के विभाजन के वक़्त क्या लिखा।

भागलपुर से बालमुकुंद की रिपोर्ट
 

Editor's Picks