बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: पटना में पकड़ाया हथियारों का जखीरा, कई राइफल सहित सैकड़ों जिंदा कारतूस बरामद, पुलिस महकमा चौंकन्ना

Bihar Crime News: बिहार की राजधानी पटना में हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। पुलिस ने 3 रायफल ,102 जिंदा कारतूस ,1 बोलोरो कार के साथ एक श्रवण चौधरी उर्फ गोरख चौधरी को गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ जारी है।

patna police
A huge cache of weapons- फोटो : Reporter

Bihar Crime News: राजधानी पटना में पुलिस ने आग्नेयास्त्रों का जखीरा बरामद किया है। मामला पटना के बिहटा थाना क्षेत्र स्थित आमनाबाद इलाके का है। जहां एक बोलेरो कार से अवैध आग्नेयास्त्रों की तस्करी करने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पटना पश्चिमी एसपी सरत आर एस ने बताया कि मंगलवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बिहटा थाना क्षेत्र के अमानबाद इलाके से अवैध हथियारों की खेप चार चक्का वाहन से ले जाया जा रहा है।

उक्त मिली सूचना के आलोक पुलिस पदाधिकारी और शास्त्रबल के द्वारा मेहंदी गंज गांव के पास एक बोलोरो कार को रोका गया। जिसमें 3 रायफल ,102 जिंदा कारतूस ,1 बोलोरो कार के साथ एक श्रवण चौधरी उर्फ गोरख चौधरी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार हथियार तस्कर गिरोह से जुड़ा सदस्य है जो पटना में ये खेप डिलीवर करने जा रहा था।


जिस दरम्यान पुलिस के हत्थे चढ़ा है। फिलहाल पुलिस अभी इस मामले में आगे कुछ भी कहने से बचती नजर आ रही है। वहीं गिरफ्तार हथियार तस्कर गिरोह के सदस्य को पटना पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेगी। मिली जानकारी के मुताबिक ये हथियार और कारतूस संभवतः बालू खनन के अवैध माफियाओं को डिलिवरी करने का इरादा हो सकता है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks