बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS: सीएम के गृह जिला में लाठी-डंडे से पीट-पीटकर कर हत्या, मुखबिरी के आरोप में मर्डर, पुलिस ने छापेमारी शुरू की

BIHAR CRIME NEWS: एक व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस हत्या का कारण मुखबिरी के आरोप को बताया जा रहा है।

मुखबिरी के आरोप में मर्डर
मुखबिरी के आरोप में मर्डर- फोटो : Reporter

BIHAR CRIME NEWS: सीएम नीतीश के गृह जिला में मुखबिरी के आरोप में अपराधियों ने अधेड़ की हत्या कर दी. घटना  चिकसौरा थाना क्षेत्र के खनपुरा गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना में, बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान करायपरसुराय थाना क्षेत्र के बहौदीबीघा निवासी स्वर्गीय इंद्रदेव प्रसाद के 55 वर्षीय पुत्र रविंद्र उर्फ छोटे यादव के रूप में हुई है।

प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आरोपी लालदहिन यादव और उसके परिवार के सदस्यों ने आपसी रंजिश के चलते इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है। आरोप है कि लालदहिन यादव का परिवार मवेशी चोरी के धंधे में संलिप्त है। कुछ दिन पहले ही लालदहिन यादव के भांजे को मवेशी चोरी के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

घटना के दिन, जब रविंद्र यादव अपने खेत पर जा रहे थे, तो पहले से घात लगाए लालदहिन यादव और उसके साथियों ने उन पर हमला कर दिया और लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा। आसपास के लोगों ने शोर सुनकर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना मिलते ही चिकसौरा और करायपरसुराय थाने की पुलिस, हिलसा के अंचल निरीक्षक सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया। सर्किल इंस्पेक्टर रमाशंकर सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है और पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks