बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: दोस्तों के बीच विवाद इतना बढ़ा की एक ने पीट-पीटकर ली दूसरे की जान, परिजनों में मचा कोहराम

Bihar Crime News: राजधानी पटना के बिहटा में एक दोस्त ने आपसी विवाद में अपने दूसरे दोस्त की जान ले ली है। जिसके बाद आरोपी दोस्त और उसका भाई फरार बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि मृतक अपनी नानी के घर रहता था।

bihta crime news
Friend killed friend- फोटो : Reporter

PATNA: पटना के बिहटा में दोस्तों के बीच हुए आपसी विवाद को लेकर एक दोस्त ने अपने ही दोस्त की जान ले ली औऱ मौके से फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बिहटा थानाक्षेत्र के विशनपुरा गांव में मंगलवार की देर रात गांव के ठाकुरबाड़ी के पास दोस्तों के बीच हुए विवाद में एक दोस्त की जान चली गई। मृतक युवक की पहचान बक्सर जिला के बड़का गांव के सिमरिया निवासी स्व. गोपाल मिश्रा का पुत्र मनीष कुमार मिश्रा के रूप में हुई है। जो वर्तमान में और बचपन से बिशनपुरा अपने नानी घर रहता।

इधर मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। घटना के बाद से आरोपी दोस्त फरार बताया जा रहा है। घटना को लेकर मृतक युवक के नाना उमानंद पांडे ने बताया कि मेरा नाती मनीष कुमार गांव के ठाकुरबाड़ी के पास दोस्तों के साथ था। सूचना मिली कि किसी बात को लेकर दोस्तों के बीच विवाद हुआ और विवाद को लेकर गांव के ही सनी कुमार और उसके भाई ने मिलकर पहले मेरे नाती को मारा और पीटा जिसके बाद वह बेहोश हो गया।

वहीं स्थानीय लोगों ने उसे ईएसआईसी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की नाना ने कहा कि दोनों ने मिलकर मेरे नाती की हत्या कर दी है। फिलहाल दोनों आरोपी फरार है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। घटना को  लेकर बिहटा थानाध्यक्ष राजकुमार पांडे ने बताया कि बिशनपुरा गांव में दोस्तों के बीच हुए आपसी विवाद में एक युवक की जान चली गई।


मृतक युवक की पहचान हो चुकी है। परिजनों के द्वारा बताया गया कि मृतक युवक अपने नानी घर बिशनपुरा रहता था। फिलहाल मृतक के नाना के फर्द बयान पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया जा रहा है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। साथ ही घटना की जानकारी पटना एफएसएल टीम को दिया गया है।

बिहटा से अमन की रिपोर्ट

Editor's Picks