बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar crime: मुजफ्फरपुर में 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, स्कूल में छात्रों के दो गुटों की झड़प में गई जान

मुजफ्फरपुर में 11वीं कक्षा के छात्र की मौत स्कूल में हुई झड़प के बाद हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है, और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

Bihar crime: मुजफ्फरपुर में 11वीं कक्षा के छात्र की मौत, स्कूल में छात्रों के दो गुटों की झड़प में गई जान
मुजफ्फरपुर में 11वीं कक्षा के छात्र की मौत- फोटो : SOCIAL MEDIA

Bihar crime news: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कुरहानी ब्लॉक स्थित तुर्की सरकारी हाई स्कूल में 11वीं कक्षा के एक छात्र की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी है। यह घटना स्कूल में छात्रों के दो गुटों के बीच हुई झड़प के बाद सामने आई, जब शुक्रवार को कक्षा में आपसी विवाद ने गंभीर रूप ले लिया और एक छात्र की जान चली गई।


क्या है पूरी घटना?

सौरभ कुमार, जो  11वीं कक्षा का छात्र था। उसकी अपने दोस्तों के साथ ओम प्रकाश और प्रहलाद के नेतृत्व वाले दूसरे समूह से भिड़ गया था। पुलिस के अनुसार, इस झड़प के दौरान सौरभ के सिर पर बांस की छड़ी से हमला किया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सौरभ को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन शनिवार सुबह उसने दम तोड़ दिया।


पुलिस अधिकारी विद्या सागर ने बताया कि इस झड़प का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें झगड़े की तीव्रता साफ दिखाई दे रही है।


पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, हत्या का आरोप जोड़ा गया

घटना के तुरंत बाद, दोनों गुटों के छात्रों के परिवारों द्वारा क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई थी। लेकिन सौरभ की मौत के बाद, पुलिस ने मामले में हत्या का आरोप जोड़ दिया है। पुलिस का कहना है कि सौरभ पर हमला करने वालों के खिलाफ अब हत्या का मामला दर्ज किया गया है और जांच तेजी से की जा रही है।


क्या थी झड़प की वजह?

इस मामले में कई अफवाहें फैल रही हैं, जिसमें यह भी कहा जा रहा है कि झगड़े की जड़ प्रेम प्रसंग से जुड़ी हो सकती है। हालांकि, पुलिस इस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है।


यह सवाल भी उठ रहा है कि मृतक छात्र और आरोपी नाबालिग थे या नहीं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि यह अभी स्पष्ट नहीं है, क्योंकि वे बड़ी कक्षा के छात्र थे। उनकी उम्र के बारे में स्कूल के रिकॉर्ड से जानकारी प्राप्त की जा रही है।

Editor's Picks