बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: पटना में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने बीच सड़क पर युवक को गोलियों से भूना, मौत से मचा हड़कंप

Bihar Crime News: पटना में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है। बाइक सवार 3 अपराधियों ने बीच सड़क पर एक युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर उसे मौत के घाट उतार दिया है।

patna police
criminals killed a young man- फोटो : Reporter

PATNA: राजधानी पटना में एक बार फिर बेखौफ अपराधियों का तांडव देखने को मिला है। पुलिस को खुली चुनौती देते हुए अपराधियों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। दिनदहाड़े अपराधियों ने एक युवक पर ताबड़तोड़ गोली बरसा दी है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में घायल को अस्पताल लेकर जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  

दरअसल, पूरा मामला पटना के फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र के बिस्किट फैक्ट्री मोर का है। जहां गुरुवार को दिनदहाड़े एक बाइक पर सवार 3 की संख्या में आए अज्ञात अपराधियों द्वारा युवक पर ताबड़तोड़ गोलियों की बौछार कर उसे मौत के घाट उतार दिया है।मृतक की पहचान सुरेंद्र सिंह का पुत्र 36 वर्षीय अमित सिंह के रूप में हुई है। 

मृतक फुलवारी शरीफ के बिस्कुट फैक्ट्री मोड़ का रहने वाला हैं। इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए फुलवारी शरीफ sdpo2 सुशील कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही फुलवारी शरीफ थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचे घायल को  एम्स अस्पताल ले गए वहीं एम्स अस्पताल के डॉक्टरों ने उसे को मृत घोषित कर दिया है। 


पुलिस घटना स्थल पर लगे तमाम सीसीटीवी कैमरा को खंगाल रही है। वहीं घटना स्थल पर एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने घटना स्थल से कई खोखे और एक मैगजीन बरामद किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ये हत्या जमीनी विवाद में की गई है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है। 


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks