बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: पटना में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर की होटल संचालक की हत्या, इलाके में मचा हड़कंप

Bihar Crime News: राजधानी पटना में दिनदहाड़े बेखौफ अपराधियों ने होटल संचालक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी है। होटल संचालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

patna police

PATNA: पटना में एक बार फिर सनसनीखेज वारदात सामने आई है। पटना जंक्शन के पास स्थित एक भोजनालय के मालिक शकील मलिक उर्फ शकील अहमद की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधिक एक के बाद एक आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। वहीं एक बार फिर हत्या की वारदात को अंदाम दिया है।

क्या है पूरा मामला?

सूत्रों के मुताबिक, दोपहर करीब 3 बजे बाइक सवार अपराधियों ने शकील मलिक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं। बताया जा रहा है कि शकील मलिक एक मकान खरीदने के सिलसिले में उस जगह गए थे। वहीं इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। अपराधियों ने घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

मौके पर पुलिस पहुंची 

घटना की सूचना मिलते ही टाउन डीएसपी सहित पीरबहोर और कदमकुआं थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल से 5 खोखे बरामद किए हैं। एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। वहीं आनन फानन में घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस इस मामले की गहराई से जांच कर रही है और हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है। इलाके में दिनदहाड़े हत्या से सनसनी फैल गया है। लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। 


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks