बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News: भ्रष्टाचार के मामले में डाक अधीक्षक को भेजा गया जेल,3.4 लाख रुपये की घूस लेते हुए सीबीआई ने किया था गिरफ्तार

सीबीआई के अधिकारियों ने रोहतास जिले के डाक अधीक्षक राजीव रंजन को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश सुनील सिंह की अदालत में पेश किया, कोर्ट ने अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद 30 अक्टूबर 2024 तक के लिए जेल भेज दिया.

घूसखोर डाक अधीक्षक को भेजा गया जेल

Bihar Crime News: केंद्रीय जांच ब्यूरो  की में पटना स्थित एक विशेष अदालत ने भ्रष्टाचार के मामले में रोहतास जिले के डाक अधीक्षक राजीव रंजन को न्यायिक हिरासत में लेते हुए जेल भेज दिया। सीबीआई के अधिकारियों ने रोहतास जिले के डाक अधीक्षक राजीव रंजन को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश सुनील कुमार सिंह की अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद 30 अक्टूबर 2024 तक के लिए जेल भेजने का आदेश दिया।

 डाक अधीक्षक को 3.4 लाख रुपये की घूस लेते हुए  सीबीआई ने गिरफ्तार किया । यह मामला तब सामने आया जब एक व्यक्ति ने शिकायत की कि डाक अधीक्षक ने उसे सरकारी काम के लिए पैसे की मांग की थी। आरोपी रोहतास जिला के डाक अधीक्षक राजीव रंजन ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए, व्यक्ति से पैसे मांगे थे।

सीबीआई ने आरोपी रोहतास जिला के डाक अधीक्षक राजीव रंजन को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश सुनील सिंह की अदालत में पेश किया जहां से कोर्ट के आदेश पर उन्हें न्यायायिक हिरासत में 30 अक्टूबर तक के लिए जेल भेज दिया गया।

सीबीआई ने रोहतास जिला के डाक अधीक्षक राजीव रंजन को पटना आने के दौरान भोजपुर में रोक कर तलाशी ली तो उनके पास तीन लाख 45 हजार रुपए बरामद किए. पूछताछ में उन्होंने संतोषजनक उत्तर नहीं दिया . सीबीआई ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया. डाक सेवकों की बहाली में धन वसूली के मामले में उन्हें पकड़ा गया

 रोहतास जिला के डाक अधीक्षक राजीव रंजन लंबी छुटुटी पर थे. वे गुरुवार को सासाराम पहुंचे और 8 कर्मियों को मनचाहे जगह में स्थानांतरित कर 50 -50 हजार नजराना लेकर शुक्रवार को पटना रवाना हो गए.  तभी सीबीआी ने दबोच लिया

सीबीआई के अधिकारियों ने रोहतास जिले के डाक अधीक्षक राजीव रंजन को गिरफ्तार करने के बाद शनिवार को सीबीआई के विशेष न्यायाधीश सुनील कुमार सिंह की अदालत में पेश किया, जहां अदालत ने अभियुक्त को न्यायिक हिरासत में लेने के बाद 30 अक्टूबर 2024 तक के लिए जेल भेजने का आदेश दिया।

Editor's Picks