बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में रिटायर्ड सीनियर अधिकारी की बदमाशों ने पीट पीटकर कर दी हत्या,परिवार में मचा कोहराम...

बिहार के सहरसा में मामूल से रास्ते के विवाद को लेकर शुरू हुई लड़ाई मौत तक जा पहुंची, जब पड़ोस में रहने वाले कुछ लोगों ने बुर्जुग शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी.

AI Generated

Bihar Crime news: बिहार के सहरसा  में बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव में रास्ते को लेकर हुए विवाद के दौरान एक बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक की पहचान 67 वर्षीय जवाहर पासवान के रूप में हुई, जो उद्योग विभाग में महाप्रबंधक पद से रिटायर अधिकारी थे। घटना गुरुवार अहले सुबह हुई, जब जवाहर पासवान और रमेश पासवान के बीच रास्ते को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान, जवाहर पासवान बेहोश होकर गिर गए, जिन्हें तुरंत सहरसा सदर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतक के परिजनों ने पड़ोसी पर लगाया आरोप

मृतक के परिजनों ने रमेश पासवान और उनके दो पुत्रों पर मारपीट का आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि रास्ते को लेकर हुए विवाद में इन तीनों ने मिलकर जवाहर पासवान के साथ मारपीट की, जिससे उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि रमेश पासवान का उनके दरवाजे से होकर आने-जाने का रास्ता था, जहां उन्होंने कुछ निर्माण कार्य करवाने के कारण उसे आने-जाने से मना कर दिया. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है, और एफएसएल टीम भी साक्ष्य जुटाने में लगी है।

जवाहर पासवान की पत्नी फुल कुमारी देवी मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ चुकी हैं, और उनके दो बेटे मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं जबकि एक बेटा इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद पेट्रोल पंप की देखरेख कर रहा है। पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है, हालांकि अभी तक पीड़ित पक्ष द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है।


Editor's Picks