बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar crime News: मुजफ्फरपुर में बदमाशों का आतंक, मोबाइल छीनने के युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

मुजफ्फरपुर में अज्ञात अपराधियों ने मोबाइल छिनतई के दौरान एक युवक को गोली मार दी. गंभीर स्थिति में एक निजी अस्पताल में युवक का इलाज चल रहा है

अपराधियों का तांडव

Bihar crime News: मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल छिनतई के दौरान एक युवक को गोली मार दी है जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं घटना के बाद गोली लगने से घायल युवक को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है . युवक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. 

शुक्रवार की देर शाम मुजफ्फरपुर जिले के पारु थाना क्षेत्र के बसैठा चौड़ के समीप पुल का है जहा देर शाम पारू थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर लगमा निवासी विनय कुमार को मोबाइल छिनतई के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार दी गई वही इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति बन गई.

जिसके बाद परिजनों के द्वारा गोली लगने से घायल विनय कुमार को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही पूरे मामले को लेकर गोली लगने से घायल युवक के द्वारा बताया गया है कि वह अपने गांव के एक पुल पर देर शाम खड़ा था तभी मास्क लगाए बाइक सवार अपराधी वहां पहुंचे और मोबाइल छिनतई के दौरान उसे गोली मार कर वहां से फरार हो गए.

वहीं अब पूरे मामले को लेकर घायल विनय कुमार की मां सुशीला देवी का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका बेटा विनय कल अपने घर पर था तभी दो युवक उनके बेटे को पाटी करने के नाम पर घर से बुलाकर ले गए जिसके बाद इनको पता चला कि इनके बेटे को गोली लग गई है वही घायल के मां सुशीला देवी के बयान के बाद अब गोली कांड को लेकर कई तरह की बातें सामने आने लगी हैं फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे कि कारवाई में जुटी हुई हैं

पारु थाना अध्यक्ष से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका सरकारी मोबाइल बंद मिला. पुलिस हेडक्वाॉर्टर का कहना है कि मोबाइल बंद नहीं रखा जा सकता. 

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा

Editor's Picks