बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: अज्ञात युवक का शव बरामद, चेहरे को एसिड से जलाने के कारण नहीं हो पाई है पहचान

Bihar News: वैशाली जिले में एक युवक का शव तेजाब से जलाकर बरामद किया गया है। यह शव जंदाहा थाना क्षेत्र के सिंगीयाही और रंगरेजा गांव के बीच एक सुनसान स्थान पर झाड़ी के पास पाया गया।

Vaishali Mueder
अज्ञात युवक का चेहरा जला शव बरामद- फोटो : Rishav Kumar

Bihar News: वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र के रंगरेज चौड़ में तेजाब से जला हुआ एक युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। जंदाहा थाने की पुलिस को सूचना मिली कि रंगरेज चौड़ा में एक युवक का शव पड़ा हुआ है। 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान करने की बहुत कोशिश की लेकिन पुलिस को सफलता नहीं मिली । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद 72 घंटे तक पहचान के लिए शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखा जाएगा। 

स्थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि युवक की हत्या कहीं और कर शव को रंगरेज चौड़ मैं फेंक दिया है।उसके चेहरे को एसिड या किसी अन्य ज्वलनशील पदार्थ से जलाने के कारण उसकी पहचान करना संभव नहीं हो रहा है। ऐसा प्रतीत होता है कि युवक की हत्या किसी अन्य स्थान पर की गई थी और बाद में उसके चेहरे को पहचानने योग्य न बनाने के लिए उसे जलाया गया।

देखने से युवक का उम्र 25 वर्ष लग रहा है। युवक ने उजाले कलर का शर्ट पहन रखा है। उजाले और काले रंग का जींस पहनना है। पुलिस लगातार शव की पहचान करने में जुटी है।

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Editor's Picks