बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में सो रहे व्यक्ति को गोली मारी

बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने एक अधेड़ किसान को उसके घर के दरवाजे पर सोते समय गोली मार दी। यह घटना कुढ़नी थाना क्षेत्र के झिटकी गांव में हुई, जहां नंद कुमार सिंह खाना खाने के बाद अपने दरवाजे पर सो रहे थे।

बेखौफ अपराधियों का तांडव

Bihar News: मुजफ्फरपुर के कुढ़नी थाना क्षेत्र के झिटकी गांव में गुरुवार की रात एक दिल दहला देने वाली घटना हुई। यहां बेखौफ अपराधियों ने एक घर में घुसकर सो रहे व्यक्ति को गोली मार दी। घायल को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के अनुसार, झिटकी निवासी नंद कुमार सिंह खाना खाने के बाद अपने घर के दरवाजे पर सो रहे थे। तभी अज्ञात बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी। गोली लगने से नंद कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही कुढ़नी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है।

घायल नंद कुमार सिंह के भाई ने बताया कि उनके भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।यह घटना क्षेत्र में दहशत का माहौल पैदा कर रही है। लोग सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

रिर्पोट-मणि भूषण शर्मा

Editor's Picks