बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News मुजफ्फरपुर में शादी होने से पहले युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करना आरोपी युवक को महंगा पड़ा. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है.

युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी युवक को शिकायत के महज कुछ ही घंटों में गिरफ़्तार कर लिया

युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Bihar News: मुजफ्फरपुर जिले के करजा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती का गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था ,वही प्रेमी प्रेमिका के मिलने का एक तीसरे युवक ने चुपके से वीडियो बनाया था. अब युवती के शादी  ठीक हो गई थी लेकिन भूचाल तब आ गया जब युवती के शादी के ठीक पहले आरोपी युवक द्वारा उस युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया .

वही युवती के वीडियो वायरल होने के बाद युवती के परिजनों ने दो युवकों पर करजा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई . मामले की गंभीरता को देखते हुए एसडीपीओ सरैया कुमार ने पूरे मामले में संज्ञान लेते हुए करजा थाना प्रभारी को कार्रवाई का निर्देश दिया, जिसके बाद मामले में करजा थाना प्रभारी ने आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है.

 वही सूत्रों की माने तो आरोपी युवक और युवती के बीच पहले काफी नजदीकियां हुआ करती थी इस बीच दोनों के मिलने का एक तीसरे युवक ने आपत्तिजनक वीडियो बना लिया वही जब मामले की सुचना जैसे ही युवती के परिजनों को लगी परिजनों ने युवती की शादी कही और तय कर दिया जिससे नाराज होकर आरोपी युवक ने युवती का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एसडीपीओ सरैया कुमार चंदन ने बताया कि करजा थाना क्षेत्र के रहने वाली एक युवती का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था मामले को लेकर युवती के परिजनों के द्वारा करजा थाना की पुलिस को आवेदन प्राप्त हुआ था मामले में पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है जिससे पूछताछ कर आगे कि कारवाई की जा रही है.

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा


Editor's Picks