बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पटना के दो युवकों को नालंदा पुलिस ने किया गिरफ्तार , देशी पिस्तौल, चार जिन्दा कारतूस बरामद

पटना के दो युवकों को नालंदा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये युवक एक आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे और उनके पास हथियार भी थे। यह गिरफ्तारी नालंदा जिले में हुई, जहाँ पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए इन युवकों को पकड़ लिया।

अपराधियों पर नकेल

Bihar News : आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे पटना के दो युवकों को नालंदा पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. हरनौत थाना पुलिस ने रात्रि गशती के दौरान बिहटा-सकसोहरा मार्ग पर  छतियाना गांव के पास आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे दो बाइक सवार युवक को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है । 

 सदर डीएसपी टू संजय कुमार जायसवाल ने  बताया कि शुक्रवार की रात  दो बजे गशती के क्रम में बाइक सवार दो युवक को रोका गया । उसके बाद इसकी तलाशी लेने पर उसके पास से एक मैगजीन युक्त देशी पिस्तौल, चार जिन्दा कारतूस, दो मोबाइल, एक काले रंग का पल्सर मोटरसाइकिल बरामद हुआ ।

 गिरफ्तार दोनों आरोपी पटना  जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र के मलाही गांव के दीपक कुमार सिंह का पुत्र दिव्यांशु राज व संजय सिंह का पुत्र प्रियांशु कुमार है।दोनों युवक को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

छापेमारी में पुअनि राहुल कुमार ,  पुअनि ऋषिकेश कुमार एवं सशस्त्र बल में अरुण जयसवाल, रामचन्द्र कुमार तथा अशोक सिंह शामिल थे।

रिपोर्ट- राज पाण्डेय

Editor's Picks