बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Crime News:सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस को आया फोन, मकान में चल रहा गंदा खेल, दो धराए

Crime News: मकान में चल रहा था गंदा काम , लड़की ने कहा हम डरते नहीं है,घर को सेक्स व्यापार का अड्डा बना दिया था.पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है

Sex racket
मकान में चल रहा था गंदा काम- फोटो : social Media

Crime News: एक मकान में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ। यह घटना मढ़ई चौक पर हुई, जहाँ बजरंग सेना के मंडल अध्यक्ष विशाल ठाकुर की शिकायत पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस ने मौके पर पहुँचते ही देखा कि एक युवती भागने की कोशिश कर रही थी, जबकि दो युवक भी वहाँ से भागने लगे। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और मकान मालिक के बेटे को हिरासत में लिया।

पुलिस ने मकान स्वामी के बेटे और एक युवक को हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ की जा रही है। कोतवाल राकेश कुमार सिंह ने बताया कि दो युवकों को हिरासत में लिया गया है। अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने का इंतजार किया जा रहा है।


पुलिस ने बताया कि इस सेक्स रैकेट का संचालन काफी समय से हो रहा था, जिसमें मकान मालिक शहर के अलावा बाहर से भी युवतियों को बुलाता था। जब पुलिस ने छापा मारा, तो युवती मौके से भाग गई, लेकिन पुलिस ने अन्य संदिग्धों को पकड़ लिया है। फिलहाल, दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है और तहरीर मिलने का इंतजार किया जा रहा है।


Editor's Picks