बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: बिहार में शराबबंदी का सच! मुजफ्फरपुर में बड़ी मात्रा में कच्चा स्पिरिट जब्त

मुजफ्फरपुर में पटना मद्य निषेध विभाग और जिला पुलिस ने मिलकर एक बड़ी मात्रा में कच्चा स्पिरिट जब्त किया।स्पिरिट को गैलन में डालकर लाया गया था, जिसे मुजफ्फरपुर और आसपास के जिलों में सप्लाई करने की योजना थी।

मुजफ्फरपुर में बड़ी कार्रवाई

Bihar News : बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद, राज्य में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में तीन जिलों में 39 लोगों की मौत हो जाने के बाद विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है। इस घटना के बाद भी शराब माफियाओं का हौसला कम नहीं हुआ है।

हालांकि, इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर के उत्पाद विभाग ने सख्त कार्रवाई करते हुए एक बड़ी खेप स्पिरिट को जब्त किया है। गुप्त सूचना के आधार पर मनियारी थाना क्षेत्र में एक ईंट लदे ट्रैक्टर से लगभग 1190 लीटर स्पिरिट बरामद की गई। मौके से ट्रैक्टर चालक और एक स्पिरिट कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया है।

मध्य निषेध विभाग के सहायक उप आयुक्त राजशेखर दुबे ने बताया कि स्पिरिट की  यह  खेप बेगूसराय से लोड होकर समस्तीपुर होते हुए मुजफ्फरपुर लाई जा रही थी। विभाग इस मामले में अन्य कारोबारियों को चिन्हित करने और उनकी गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई कर रहा है।

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा

Editor's Picks