बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर में आरटीपीएस काउंटर पर कर्मी के रुपए लेने का वीडियो हुआ वायरल, एफआईआर दर्ज करने का जारी हुआ आदेश

BIHAR NEWS : मुजफ्फरपुर के मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर कार्यरत एक संविदा कर्मी अभिषेक कुमार एक व्यक्ति से पैसा लेते हुए दिख रहा है। जिसका किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया...पढ़िए आगे

रिश्वत लेने का वीडियो हुआ वायरल
रिश्वत लेने का वीडियो वायरल - फोटो : MANIBHUSHAN

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में एक बार फिर एक कर्मी का पैसा लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वरीय अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद आनन फानन में उक्त कार्यरत कर्मी पर प्राथमिकी दर्ज किया जा रहा है।

बता दें कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के मोतीपुर प्रखंड कार्यालय के आरटीपीएस काउंटर पर कार्यरत एक संविदा कर्मी अभिषेक कुमार का है जो एक व्यक्ति से पैसा लेते हुए दिख रहा है। वही संविदा कर्मी के द्वारा पैसे आम लोगों से काम के बदले पैसे लेने का किसी ने चुपके से वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि news 4 nation नही करता है। लेकिन वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मोतीपुर प्रखंड कार्यालय में आरटीपीएस काउंटर पर कार्यरत एक संविदा कर्मी अभिषेक कुमार वायरल वीडियो में एक युवक से पैसा लेते हुए साफ तौर पर देखे जा रहे हैं।

वही पूरा मामला जैसे ही वरीय अधिकारियों के संज्ञान में आया। अब आनन फानन मे उक्त संविदा कर्मी अभिषेक कुमार पर प्राथमिक की दर्ज करने का आदेश दिया गया है। वहीं पूरे मामले को लेकर एसडीओ वेस्ट श्रेया श्री ने फोन पर बातचीत के दौरान बताया कि पूरा मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच के बाद उक्त संविदा कर्मी पर प्राथमिकी दर्ज करने का आदेश दिया गया है।

मुजफ्फरपुर में मणिभूषण की रिपोर्ट

Editor's Picks