बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Police: " हईं रंगबाज यहीं क्षेत्र के, मार देब गोली थनवे पर घेर के...ऑन ड्यूटी सिपाही का रिल्स हुआ वायरल

बिहार पुलिस मुख्यालय के सख्त आदेश के बावजूद वैशाली के जंदाहा थाना की महिला कांस्टेबल का वर्दी पहनकर रिल्स बनाते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. कांस्टेबल अंतिमा कुमारी का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है

महिला सिपाही की वीडियो वायरल

Bihar News: पुलिस मुख्यालय के आदेश को ठेंगा दिखाते हुए वैशाली की एक और महिला सिपाही की वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडिओ में यह देखा जा रहा है कि ऑनड्युटी दो से तीन महिला सिपाही पेट्रोल पम्प के पास डायल 112 की दो गाड़ी खड़ी करके रील वीडियो बनाते दिखी है। और वीडियो बनाकर अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया है। 

जंदाहा थाना क्षेत्र में तैनात डायल 112 की महिला सिपाही शुबू रानी है। जो जंदाहा थाना के सिरिस्ता कक्ष में सिविल ड्रेस में बैठकर भोजपुरी के अश्लील गानों पर रिल वीडियो बनाई है और वीडियो को अपने सोशल इंस्टाग्राम पर डाल दी है। " हई रंगबाज यहीं क्षेत्र के मार गोली थनवे पर घेर के" सिरिस्ता कक्ष यह भी वीडियो बनाया कि - यूपी बिहार में खिलल हम्मर नमवा ए डार्लिंग तोहरें करनवा -- इन गानों पर अब महिला सिपाही वीडियो बनाकर पोस्ट कर रही है। 

बता दें कि वैशाली पुलिस अधीक्षक हरकिशोर राय ने रोमांटिक गाने पर वर्दी पहने रिल वीडियो वायरल मामले में एक महिला सिपाही पिछले दो दिन पहले निलंबित किया था।

रिपोर्ट- ऋषभ कुमार

Editor's Picks