बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GAYA CRIME - गया शहर मे रिटायर्ड टीचर के घर से 9 लाख रुपए के गहने व नगदी की चोरी, खिड़की तोड़कर अंदर आए थे शातिर

GAYA CRIME- शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के मंदराज बीघा छोटकी डेल्हा मोहल्ला में स्थित रिटायर्ड शिक्षक शिवदत्त गुप्ता के घर चोरी कर ली है। इस दौरान लगभग 8 लाख के गहने और 60 हजार कैश की चोरी हुई है। चोरी की पूरी घटना CCTV में रिकॉर्ड हो गई है।

 GAYA CRIME - गया शहर मे रिटायर्ड टीचर के घर से 9 लाख रुपए के गहने व नगदी की चोरी, खिड़की तोड़कर अंदर आए थे शातिर
गया में रिटायर टीचर के घर लाखों की चोरी- फोटो : मनोज कुमार

GAYA - शहर के डेल्हा थाना क्षेत्र के मंदराज बीघा छोटकी डेल्हा मोहल्ला में स्थित रिटायर्ड शिक्षक शिवदत्त गुप्ता के घर चोरी की घटना सामने आई है। बताया गया कि शनिवार की अहले सुबह चोरों ने खिड़की तोड़कर घर के अंदर प्रवेश कर गए और लगभग 8 लाख रुपए के सोने चांदी के गहने व सहित कीमती सामान के साथ लगभग 50-60 हजार रुपए रखे नगदी चोरी कर फरार हो गए। 

शिवदत्त गुप्ता ने बताया कि वह सभी परिवार बगल के कमरे में सो रहे थे बगल का कमरा खाली था उसमें रख दो अलमारी तोड़कर चोरों ने रुपए गहने खंगाल दिया। जिसकी भनक उन्हें नहीं लग पाई।

 चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है सीसीटीवी कैमरे में लगभग 3:00 बजे अहले सुबह अज्ञात तीन चोर चोरी की घटना का अंजाम दे रहे हैं।  जिला पुलिस सीसीटीवी के आधार पर वह फॉरेंसिक टीम की मदद से तहकीकात में जुट गई है घटनास्थल पर पुलिस डॉग की टीम को भी बुलाया गया है ।

रिपोर्ट - मनोज कुमार

Editor's Picks