बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

GOPALGANJ NEWS : गोपालगंज में मछली डालने के विवाद में दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग, पांच लोग हुए जख्मी

GOPALGANJ NEWS : गोपालगंज में तालाब में मछली डालने के विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग हो गयी। इस घटना में पांच लोग जख्मी बताये जा रहे हैं। घटना सिधवलिया थाना क्षेत्र के बघवार गांव की बताई जा रही है।

गोपालगंज में दो पक्षों के बीच मारपीट
मछली डालने के विवाद में फायरिंग - फोटो : MANAN AHMAD

GOPALGANJ : जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र के बघवार गांव में स्थित गंडक नदी में मछली डालने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने देसी कट्टा से फायरिंग कर दिया। फायरिंग की इस घटना में एक ही परिवार के पांच लोग जख्मी हो गए। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल की इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया। 

मिली जानकारी के अनुसार सिधवलिया थाना क्षेत्र के बघवार गांव निवासी नागेंद्र सहनी अपने गांव से होकर गुजरने वाली गंडक नदी का डाक लेकर उसमें मछली डालने का काम करते थे। रविवार की देर शाम मछली डालने के विवाद को लेकर गांव के ही कुछ लोगों से मारपीट हो गई। 

मारपीट के दौरान गांव के कुछ लोगों के तरफ से देसी कट्टा से फायरिंग कर दी गई। फायरिंग की घटना में नागेंद्र सहनी व हरि सहनी को पीठ में गोली लग गई। जबकि राजेश्वर सहनी, चंदन कुमार व चंदा देवी के हाथ को छूकर गोली निकल गई। 

घटना के बाद जख्मी हालत में सभी को इलाज के लिए सिधवलिया पीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं चिकित्सक देवेश कुमार ने बताया की दो को गोली लगी है। जबकि तीन लोगों को गोली छू कर निकल गई है।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Editor's Picks