बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

HAJIPUR CRIME - साले को बस में बैठाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, पोते की मौत की खबर सुन सौ वर्षीय दादी के नहीं रूक रहे आंसू

HAJIPUR CRIME - साले को बस में बैठाकर लौट रहे बाइक सवार युवक को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला, पोते की मौत की खबर सुन सौ वर्षीय दादी के नहीं रूक रहे आंसू

HAJIPUR : औद्योगिक क्षेत्र थाना अंतर्गत सुल्तानपुर दुर्गा मंदिर के निकट ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया। युवक की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर जुटे स्थानीय लोगों ने ट्रक और चालक को पकड़ लिया। घटना की जानकारी मिलते ही औद्योगिक क्षेत्र थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक और चालक को अपने कब्जे में ले लिया। सुचना पर पहुंची डायल 112 की पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल लाया। डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक बिदुपुर थाना क्षेत्र के रजासन गांव के रहने वाले चंद्र किशोर चौधरी के 26 वर्षीय पुत्र दीपक कुमार थे। 

घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के परिवार वाले सदर अस्पताल पहुंच गए। सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। परिवार वाले शव लेकर गांव चले गए। घटना के संबंध में मृतक के चाचा ने बताया कि दीपक अपना साले को लेकर रामाशीष चौक बस पर पकड़वाने के लिए गया था। वहां से लौट के दौरान सुल्तानपुर में ट्रक की ठोकर से मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दीपक दिल्ली में चाय का दुकान चलाता है। 

उसकी दादी का उम्र करीब 100 वर्ष है ,वह बीमार थी। वही दुर्गा पूजा के बाद दीपक के बहन की शादी को लेकर फलदान का डेट तय था। इसी को लेकर करीब दीपक 5 दिन पहले दिल्ली से अपने घर आया था। बीते शुक्रवार को दीपक का शाला उसकी पत्नी को लेकर घर आया था। दीपक अपने साल को पहुंच कर लौट रहा था इसी दौरान सुल्तानपुर में ट्रक की ठोकर से मौत हो गई। 

घटना के संबंध में औद्योगिक क्षेत्र थाना अध्यक्ष राजेश रंजन ने बताया कि सुल्तानपुर में ट्रक की ठोकर से एक युवक की मौत की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटनास्थल से ट्रक और चालक को हिरासत में लेकर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।


Editor's Picks