बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - करवा चौथ के अगले दिन ही छत से गिरकर मजदूर की मौत, एक महीने पहले हुई थी शादी, घटना का लाइव वीडियो आया सामने

HAJIPUR CRIMEनगर थाना क्षेत्र में करवाचौथ के बाद आज काम पर गया मजदूर एक मकान की छत से गिर गया, जिसमें उसकी मौत हो गई। बताया गया कि एक महीने पहले ही उसकी शादी हुई थी, ऐसे में घर में मातम पसर गया है।

HAJIPUR CRIME - करवा चौथ के अगले दिन ही छत से गिरकर मजदूर की मौत, एक महीने पहले हुई थी शादी, घटना का लाइव वीडियो आया सामने

HAJIPUR - नगर थाना क्षेत्र के नाका नंबर 3 के पास काम करने के दौरान छत से गिरकर एक मजबूत हो गई। घटना के बाद आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी गई। सूचना मिलने ही मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया है। मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के अदलपुर निवासी अजय पासवान के 20 वर्षीय पुत्र सुरेंद्र पासवान बताया गया है। 

जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के नाका नंबर तीन के पास भोला सिंह के घर में रिपेयरिंग का काम चल रहा था। युवक उसी में काम कर रहा था काम करने के दौरान ही युवक अचानक छत से गिर गया। इसके बाद आसपास स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों द्वारा युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया। जाच के बाद डॉक्टर ने युवकको मृत्यु घोषित कर दिया। 

युवक तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था।  युवक की शादी 1 महीने पहले हुई थी। युवक की मौत हो जाने से परिजनों में कोहरा मच गया है। मृतक के पत्नी और परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

रिषभ की रिपोर्ट


 


Editor's Picks