बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - घर की बेटी के अवैध संबंधों का राज छिपाने के लिए घर की बहू की कर दी हत्या, मारने के बाद शव को भी गायब

NEW BRIDE MURDERED IN HAJIPUR

HAJIPUR - वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र के चक सिकंदर कल्याणपुर गांव में ससुराल वालों ने नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को गायब कर दिया। इस मामले को लेकर बिदुपुर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है। वहीं एक महिला को पकड़ कर लड़की पक्ष वालों ने पुलिस को सौंप दिया है। 

इस संबंध में मृतका के भाई रत्नेश कुमार ने उसने अपनी बहन अंजलि की शादी चकसिकंदर कल्याण गांव  निवासी जोगिंदर महतो के पुत्र मुकेश महतो से हिंदू रीति रिवाज से की थी। बीती रात्रि उसके बहनोई लड़की की सास ससुर और परिवार के लोगों ने उसकी हत्या कर शव को गायब कर दिया है। मामले की जानकारी उसके बहन के ससुराल के पड़ोसी ने दी जिसके बाद सभी को सच्चाई पता चली। 

परिजनों ने बताया कि अंजलि की हत्या उसकी चचेरी ननद के अवैध संबंधों के खुलासे करने के कारण की गई है। बताया गया कि अजली अपनी ननद के गलत अफेयर की जानकारी घरवाले को दी। इसके बाद उसकी ननद को घर वालों ने पिटाई की। विरोध में उसकी ननद ने आत्महत्या की कोशिश की। प्रकरण समाज में फैल गया। 

परिवार वालों को लग रहा था कि बदनामी उसकी बहन अंजलि के कारण हुई है। उन सबों ने अपनी बेटी बहन की इज्जत ढंकने के लिए अंजलि की हत्या कर दी। 

घर वालों ने बताया की हत्या के पश्चात शव को कहीं ले जाकर जलाकर गायब कर दिया गया है। मामला दर्ज कर बिदुपुर थाने की पुलिस मामले की जांच पड़तालमेंजुटगईहै।


Editor's Picks