बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

HAJIPUR CRIME - वैशाली में डायल 112 की पुलिस ने बचाई युवक की जान; पिता के डांट से नाराज़ बेटा लगा रहा था फांसी- फंदे पर झूलने से पहले आ गए वर्दीवाले

 HAJIPUR CRIME - वैशाली में डायल 112 की पुलिस ने बचाई युवक की जान; पिता के डांट से नाराज़ बेटा लगा रहा था फांसी- फंदे पर झूलने से पहले आ गए वर्दीवाले

HAJIPUR - हाजीपुर में डायल 112 की पुलिस टीम ने अपने तत्परता दिखाते हुए तुरंत एक युवक की जान बचाई है। जिसके लिए वैशाली में डायल 112 की पुलिस लोगो के लिए वरदान साबित हो रहा है। जिले के राजापाकर थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव में पिता से झगड़े के बाद पुत्र फांसी लगा रहा था। फांसी की फंदे बना ही रहा था वैसे ही परिजन घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और डायल 112 की पुलिस को दिया था। 

सूचना पाकर पुलिस तुरंत घटना स्थल पहुंचकर युवक को हिरासत में ले लिया और उसे थाना लेकर चले आएं। पुलिस द्वारा थाना लाकर पूछताछ किया गया तो युवक युवक को किसी बात को लेकर पिता से झगड़े हुए थे। जिसके बाद पिता ने उसे डांट लगाई थी। 

इसी दौरान गुस्से में आकर फांसी लगाकर अपने जीवन लीला समाप्त कर लेने का फैसला लिया और फंदे पर झूलने से पहले ही पुलिस की धमक हुआ और जान बच गई। यूवक थाना क्षेत्र के बैकुंठपुर गांव निवासी मुकेश साह का 20 वर्षीय पुत्र राजेश कुमार साह है। 

इस संबंध में राजापाकर थाना अध्यक्ष वीना कुमारी ने बताया कि पिता पुत्र में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। और पिता ने बेटे को डांट फटकार लगाई थी। इसी बात को लेकर लड़का फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास कर रहा था। घटना की सूचना जैसे ही मिली तुरंत डायल 112 की पुलिस ने घटना स्थल पहुंचकर हिरासत में लेकर थाना लाया है। उन्होने बताया कि युवक फांसी लगाने में नाकामयाब रहा है।



Editor's Picks