बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

MOTIAHRI CRIME : वाह रे बिहार की शराबबंदी! तस्करों का मनोबल सातवे आसमान पर, शराब पकड़ने गए SSB जवानों को शराब तस्करों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

MOTIAHRI CRIME : वाह रे बिहार की शराबबंदी! तस्करों का मनोबल सातवे आसमान पर, शराब पकड़ने गए SSB जवानों को शराब तस्करों को दौड़ा दौड़ा कर पीटा, वीडियो वायरल

MOTIHARI - शराबबंदी वाले बिहार में शराब तस्करों के मनोबल सातवें स्थान पर है। शराब तस्करों के मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि उनको खाकी भी डर खत्म हो गया है। मामला मोतिहारी जिला का बताया जा रहा है। जहां एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में शराब तस्कर शराब पकड़ने के आरोप में SSB के दो जवानों को दौड़ा दौड़ा कर लाठी डंडे से पीटते नजर आ रहे है। इतना ही नही पकड़े गए शराब को भी SSB जवान से छुड़ा कर ले जाते दिख रहे है। 

मामला कुड़वाचैन थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जब घटना गांधी जयंती की अहले सुबह  20वी वाहनी के एसएसबी जवान अरुण कुमार सिंह और संतोष पांडुरंग सरकारी मोटरसाइकिल से कुण्डवा चैनपुर में अपने कैम्प पर जा रहे थे। तभी इंडो नेपाल बॉर्डर पर मोटरसाइकिल पर शराब से भरी बोरा को देखकर शराब तस्कर को जवानों ने रोका तो तस्कर शराब लदी बाइक छोड़ गांव की तरफ भागा । 

कुछ ही देर में तस्कर की मदद करने आधा दर्जन ग्रामीण तस्कर पहुँच गए और लाठी डंडे से दोनो एसएसबी के जवानों की बुरी तरह से पिटाई कर जख्मी कर दिया है। हालांकि जब पिटाई हो रही थी तब दोनो जवान सिविल वर्दी में थे। जबकि दोनों जवान को स्थानिए ग्रामीण पहचान रहे थे कि वो एसएसबी के जवान है। 

घटना को लेकर कुण्डवाचैनपुर थाना में आधा दर्जन नामजद और डेढ़ दर्जन अज्ञात पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। कुड़वा चैनपुर थाना पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाईमेंजुटगईहै।


Editor's Picks