बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

PATNA CRIME: सूखे नशे में धुत्त बदमाशों का पटना में खूनी कारनामा,दो वारदातों को दिया अंजाम, तीन घायल

PATNA CRIME: सूखे नशे में धुत्त बदमाशों का पटना में खूनी कारनामा,दो वारदातों को दिया अंजाम, तीन घायल

PATNA CRIME: बिहार  में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू होने के बाद से सूखा नशा जैसे स्मैक, ब्राउन शुगर, नशीली कफ सीरप के नशेड़ियों की संख्या में इजाफा हुआ है.  इसके कारण अपराध की दर में भी बढ़ोत्तरी हो रही है.वहीं सूखे नशे की जद में युवा और नाबालिक किसी भी हद को पार करने से  बाज नहीं आ रहे . ताजा मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र इलाके का है जहां ताबड़तोड़ असामाजिक तत्वों ने दो वारदातों को अंजाम दिया है.पहली घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के लोहानीपुर इलाके का है जहां नशे में धुत बच्चो के बीच विवाद में चाकूबाजी की घटना हुई है जिसमे तीन लोगों के घायल होने की सूचना है .पुलिस ने सूचना के बाद घटना स्थल पहुंच घटना में शामिल एक युवक को हिरासत में लिया.

वही दूसरी घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र के सैदपुर इलाके में किलकारी भवन का है जहां शुक्रवार की शाम अचानक 10 से 15 की संख्या में नशे में धुत बदमाश पहुंचे और किलकारी के मुख्य गेट पर जबरन अंदर दाखिल होने लगे जिसका विरोध  करने पर गेट पर तैनात शिक्षा परिषद भवन के गार्डों के साथ मारपीट की वही किलकारी के एक नाबालिग को 10 से 15 की संख्या में आए लडको ने किलकारी के छात्र की पिटाई कर दी । 

बताया जा रहा है की वहां तैनात गार्डों ने किसी तरह से उस छात्र को उन बदमाशो के चुंगल से बचाया जिसके बाद स्थानीय  पुलिस को सूचना दी गई।पुलिस की गाड़ी देख सभी बदमाश लड़के फरार हो गए. ड्यूटी में तैनात गार्ड ने बताया कि किलकारी के दो छात्रों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसमे एक गुट के छात्र द्वारा कुछ बाहरी लड़को को फोन कर बुलाया गया है फिलहाल घटना की सूचना के बाद पुलिस किलकारी भवन पहुंची जहां घटना की पूरी जानकारी प्राप्त कर घटना में शामिल असामाजिक तत्वों की खोज में जुटी है.

रिपोर्ट अनिल कुमार 

Editor's Picks