बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA CRIME - गुलाब यादव को पटना लेकर पहुंची ईडी, मनी लांड्रिंग के आरोपों को पूर्व विधायक ने बताया राजनीतिक साजिश

मनी लांड्रिंग के मामले में नई दिल्ली से गिरफ्तार किए गए पूर्व विधायक गुलाब यादव को लेकर ईडी की टीम आज पटना पहुंच गई है। जहां पूर्व विधायक ने मीडिया के सामने खुद को बेकसूर बताते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया।

GULAB YADAV, SANJIV HANS, ED RAID

PATNA - करोड़ों के मनी लांड्रिंग के मामले में शुक्रवार को दिल्ली से गिरफ्तार पूर्व विधायक संजीव हंस को पटना लाया गया है। जहां ईडी के शिकंजे में कैद पूर्व विधायक ने खुद को बेकसूर बताया। इस दौरान उन्होंने मनी लांड्रिंग के आरोपों को नकारते हुए इसे राजनीतिक साजिश बताया है। बता दें गुलाब यादव के साथ आईएएस संजीव हंस को भी गिरफ्तार किया गया है। 

गिरफ्तारी के बाद फ्लाइट से पटना पहुंचे गुलाब यादव ने कहा कि हमें फंसाया गया है। यह राजनीतिक साजिश है और जनता इसका जवाब देगी।  इस दौरान  गुलाब यादव को लेकर ईडी की टीम पटना एयरपोर्ट से निकल गई है उनका कहीं मेडिकल कराया जाएगा।

संजीव हंस के साथ बनाई करोड़ो की अवैध संपत्ती

बता दें कि गुलाब यादव के साथ बिहार के ऊर्जा विभाग के पूर्व एसीएस संजीव हंस के पटना और नई दिल्ली के कई ठिकानों पर बीते शुक्रवार को ईडी की टीम ने छापेमारी की थी। सुबह से शाम तक चली छापेमारी में दोनों के पास से करोड़ों रुपए के अवैध संपत्ती अर्जित करने के सबूत मिले हैं। जिसके बाद देर रात दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। संजीव हंस को पटना में और गुलाब यादव को नई दिल्ली में गिरफ्तार किया गया।








Editor's Picks