बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PATNA CRIME: पटना में लूट, आईटीबीपी एसआई से बाइक और मोबाइल छीना

पटना में एक महिला सब इंस्पेक्टर, जो कि आईटीबीपी में कार्यरत हैं, से लूट की एक घटना सामने आई है। यह घटना फतुहा थाना क्षेत्र के छपाक वाटर पार्क के पास हुई। पीड़िता रागिनी सिंह अपने भाई गौरव सिंह के साथ बाइक पर यात्रा कर रही

PATNA CRIME loot
आईटीबीपी एसआई से लूट- फोटो : Rajnish Yadav

 PATNA CRIME:  पटना शहर में एक चौंकाने वाली घटना में, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की एक महिला सब-इंस्पेक्टर से अपराधियों ने हथियार के बल पर उनकी बाइक और मोबाइल फोन लूट लिया। यह घटना मंगलवार देर रात फतुहा थाना क्षेत्र में हुई।

पीड़िता, रागिनी सिंह, कटिहार में तैनात हैं और अपने विभागीय काम से संबंधित कुछ कार्यों के लिए पटना आई थीं। काम निपटाकर वे अपने भाई के साथ घर लौट रही थीं, तभी फतुहा के वॉटर पार्क के पास घात लगाए बदमाशों ने उन्हें निशाना बनाया।

बदमाशों ने पहले रागिनी सिंह के भाई की बाइक को ओवरटेक किया और फिर हथियार का भय दिखाकर टक्कर मार दी। इस दौरान, अन्य बदमाशों ने आकर उनकी बाइक और मोबाइल छीन लिया।

घटना की सूचना मिलने पर फतुहा के एसडीपीओ और थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि वे मामले की जांच में जुटे हैं और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट- रजनीश यादव

Editor's Picks