बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Purnia News -पूर्णिया में दो ट्रकों पर लोड 100 गायों को भाजपा कार्यकर्ताओं ने पकड़ा, पुलिस पर धमकी देने का लगाया आरोप, थाने में ही धरना पर बैठे

Purnia News - पूर्णिया में बीती रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सहयोग से दो ट्रकों में लदे 100 से अधिक मवेशी गाय को पकड़ा है। लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने डायल 112 की पुलिस टीम पर आरोप लगाया कि उन लोगों को सूचना देने के बावजूद उलटे 112 के प्रभारी

सैकड़ों गाय बरामद
सैकड़ों गाय बरामद- फोटो : अंकित

Purnia News : पूर्णिया और सीमांचल में गाय और मवेशी की तस्करी चोरी छिपे लगातार जारी है। बीती रात भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस के सहयोग से दो ट्रकों में लदे 100 से अधिक मवेशी गाय को पकड़ा है। लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने डायल 112 की  पुलिस टीम पर आरोप लगाया कि उन लोगों को सूचना देने के बावजूद उलटे 112 के प्रभारी दिव्य प्रकाश ने भाजपा कार्यकर्ताओं को ही धमकी देना शुरू कर दिया था। इससे आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता आज मधुबनी थाना में ही धरना पर बैठ गए।

भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश कुमार ने कहा कि जिस तरह दो ट्रकों में मवेशी को ठूंसकर ले जाया जा रहा था, यह पशु क्रूरता नियम के तहत भी काफी जघन्य अपराध है। पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए। साथ ही, जो पुलिस अधिकारी सूचना देने वाले कार्यकर्ताओं को धमकी दे रहे थे।  उस पर भी जांच कर कार्रवाई होनी चाहिए।

इस बावत में सदर एसडीपीओ पुष्कर कुमार ने कहा है कि मधुबनी थाना इलाके और सदर थाना क्षेत्र में दो ट्रक मवेशी पकड़ा गया है। जिसमें करीब 100 गाय हैं। एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है। पूछताछ में उन्होंने कहा कि वह सुपौल हटिया से मवेशी खरीद कर किशनगंज ले जा रहे थे। हालांकि अभी इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने पुलिस कर्मी द्वारा धमकी दिए जाने के सवाल पर कहा कि इसकी जांच की जाएगी।

पूर्णिया से अंकित की रिपोर्ट

Editor's Picks