बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: वैशाली में बहन के घर गए भाई की हाई टेंशन तार की चपेट में आने से मौत, परिजनों ने बिजली विभाग पर लगाए आरोप

Bihar News: वैशाली में बहन के घर गए भाई की हाईटेंशन तार की चपेट में आने से मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। वहीं परिजनों ने बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

vaishali

Bihar News: बिहार के वैशाली जिले से दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां बहन के घर गए भाई की मौत हाईटेंशन तार की चपेट में आने से हो गई है। युवक की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दरअसल, मामला जिले के सराय थाना क्षेत्र के पवरा गांव का है। जहां छत के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन तार की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। 

वहीं घटना के बाद परिजनों द्वारा आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक युवक की पहचान चंद्रपुरा थाना क्षेत्र के मघौल खुर्द गांव निवासी सूबेदार राय के 34 वर्षीय पुत्र जितेश कुमार राय बताया गया है। मृतक के भाई ने बताया कि युवक कल शाम अपने बहन के यहां पवरा गया था। 


सुबह में छत पर टहलने गया तभी छत के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन तार की चपेट में आ गया। जिससे उसकी मौत हो गई। घर वालों द्वारा बिजली विभाग को लगातार छत के ऊपर से हाई टेंशन तार हटाने के लिए  आवेदन भी दिया लेकिन बिजली विभाग ने अब तक छत के ऊपर से हाई टेंशन तार नहीं हटवाया है। 

जिससे यह हादसा हो गया है। मृतक युवक के दो बेटा और एक बेटी है। मृतक युवक राजमिस्त्री का काम कर अपने परिवार का भरण पोषण करता था। युवक की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया है। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। वहीं इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

हाजीपुर से ऋषभ की रिपोर्ट

Editor's Picks