बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : 'हम' के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता ने दीपा मांझी को टिकट देने का किया स्वागत, कहा पार्टी ने दलितों के बारे में तोड़ा मिथक

BIHAR POLITICS : जीतनराम मांझी ने आज दीपा मांझी को पार्टी का सिम्बल दे दिया है। इस मामले का पार्टी के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा की पार्टी ने दलितों के मिथक को तोडा है।

दीपा मांझी को टिकट देने का स्वागत

PATNA : हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा सेक्युलर के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुन्दर शरण ने बिहार विधानसभा की इमामगंज सीट पर सुशिक्षित और समाज सेवा में सक्रिय महिला दीपा मांझी को टिकट देने का स्वागत किया और कहा कि पार्टी यह मिथक तोड़ रही है कि दलित समाज में काबिल लोग नहीं होते। 

उन्होंने कहा कि दलितों के केवल अनपढ और सफाई मजदूर होने की धारणा बनाने के लिए लालू प्रसाद जिम्मेदार हैं। उनकी पार्टी ने सुशिक्षित दलितों को हाशिये पर रखा और केवल उन्हें ही टिकट दिया, जिससे इस समुदाय की छवि खराब हो। 

शरण ने कहा कि दीपा मांझी समाज शास्त्र से एमए हैं और पांच वर्ष तक जिला परिषद सदस्य के रूप में जनता की सेवा कर चुकी हैं। इन्हें इस क्षेत्र का आशीर्वाद मिलना तय है। वो जीतन राम मांझी के किए गए विकास कार्यों को और आगे लेकर जाएँगे.. 

Editor's Picks