बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: सुपौल को विकास की सौगात देंगे सीएम नीतीश, कल 23 सौ करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

Bihar News: सीएम नीतीश सुपौल को कल बड़ी सौगात देंगे। सीएम नीतीश बुधवार को सुपौल जाएंगे। जहां सीएम 2300 करोड़ की योजनाओं की शिलान्यास औऱ उद्घाटन करेंगे। सीएम नीतीश के आगमन को लेकर तैयारी की जा रही है।

CM Nitish
CM Nitish visit supaul- फोटो : Reporter

Bihar News:  बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश एक्शन मोड में है। सीएम नीतीश चुनाव के पहले पटना सहित बिहार के तमाम जिलों को कई सौगात दे रहे हैं। सीएम नीतीश कई योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में सीएम नीतीश सुपौल को 2300 करोड़ की सौगात देने वाले हैं। दरअसल, सीएम नीतीश बुधवार(22 अक्टूबर) को सुपौल दौरे पर जाएंगे। सीएम नीतीश हवाई मार्ग से सुपौल जाएंगे। यहां सीएम नीतीश 2300 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात देंगे।

2300 करोड़ की देंगे सौगात

मिली जानकारी अनुसार सीएम नीतीश सुपौल पहुंचने के बाद मलाढ़ महादलित टोला स्टॉल का निरीक्षण और विकास कार्य का जायजा लेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से सरायगढ़-भपटियाही ओवरब्रिज का उद्घाटन करने के लिए जाएंगे। मुख्यमंत्री पहली बार नए बने ओवरब्रिज होकर सड़क मार्ग से भपटियाही थाना व पुलिस भवन का उद्घाटन के लिए जाएंगे।

इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और उद्घाटन

सीएम नीतीश मुंगरार पुल सहित सुपौल, छातापुर, पिपरा, निर्मली, पिपरा और त्रिवेणीगंज विधानसभा में 22497.73 लाख की योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। इसकी जानकारी सुपौल डीएम कौशल कुमार ने दी है। उन्होंने बताया कि, पथ निर्माण विभाग, योजना व विकास विभाग अनुसूचित जाति व जनजाति कल्याण विभाग, नगर विकास व आवास विभाग, बिहार पुलिस भवन निर्माण निगम लिमिटेड के अलावा ग्रामीण कार्य व विकास विभाग, पंचायती राज विभाग की विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन किया जाएगा। 


सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम 

डीएम ने बताया कि सीएम के आगमन को लेकर सुरक्षा का पुख्ता प्रबंध किया गया है। सीएम के कार्यक्रम को लेकर सुपौल से किशनपुर की ओर जाने वाली सभी वाहनों को शहर के डिग्री कॉलेज चौक से पिपरा रोड की ओर डायवर्ट किया जायेगा। किशनपुर के मलाढ़ में विकास के कुल 24 स्टॉल लगाए जाएंगे।

Editor's Picks