बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : मंत्री लेसी सिंह पूर्णिया में हुआ हादसे का शिकार, ICU में भर्ती, सीएम नीतीश ने घुमाया फोन

बिहार सरकार की कैबिनेट मंत्री लेसी सिंह पूर्णिया में एक हादसे का शिकार हो गई हैं. वह पूर्णिया में निरीक्षण दौरान एक हादसा का शिकार हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

Minister Lacey Singh
Minister Lacey Singh- फोटो : Social Media

Bihar News : बिहार सरकार की कैबिनेट मंत्री लेसी सिंह पूर्णिया में एक हादसे का शिकार हो गई हैं. वह पूर्णिया में निरीक्षण दौरान एक हादसा का शिकार हुई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया है. बताया जा रहा है लेसी सिंह पैर पिसलने से गिर गईं और घायल हो गईं, जिसके बाद उन्हें तत्काल निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. यह घटना उनके पूर्णिया दौरे के दौरान घटित हुई. 


बताया जा रहा है कि बिहार सरकार की खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग की मंत्री पूर्णिया में एक स्कूल के निरीक्षण करने गई थी. इसी दौरान वह बुरी तरह से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. लेसी सिंह के पैर और हाथ में फ्रैक्चर होने की बातें सामने आई हैं. उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद  अस्पताल में उनके समर्थकों का जमावड़ा लगा हुआ है. बता दें कि इस घटना में लेशी सिंह के दाहिने हाथ में चोट आई है. सूत्रों के अनुसार घटना की जानकारी मिलने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने फोन कर हाल-चाल जाना है. फिलहाल वो उम्मीद अस्पताल में इलाजरत हैं.


दरअसल, बिहार सरकार के खाद्य उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह इन दिनों ग्राम गौरव यात्रा पर हैं। इस यात्रा के दौरान लेसी सिंह गांव की सड़कों पर झाड़ू लेकर मंत्री लेसी सिंह के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता सफाई अभियान कर रहे हैं। वहीं घर-घर जाकर लोगों से मुलाकात भी कर रही हैं। जहां पारंपरिक गीतों के साथ महिलाओं द्वारा लेसी सिंह को सम्मानित किया जा रहा है। वही मंत्री लेसी सिंह, ग्रामीण महिलाओं द्वारा स्वागत में दिए गए साग और रोटी खा रही है । 


अपनी यात्रा के दौरान खाद्य उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी ने कहा था कि गांधी जी का सपना था कि जब तक गांव में स्वच्छता नहीं आएगी तब तक गांव समृद्ध नहीं होगा ।उन्होंने कहा कि भारत की आत्मा गांव में बसती है इसीलिए गांव में स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। अब उनके घायल होने की खबर सामने आई है. 

Editor's Picks