बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR POLITICS : इमामगंज से 'हम' का उम्मीदवार तय करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन, पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने किया अधिकृत

हिन्दुस्तानी अवामी मोर्चा की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संतोष सुमन उम्मीदवार तय करेंगे। इसके लिए पार्टी के संरक्षक जीतनराम मांझी ने उन्हें अधिकृत किया है। अगले एक दो दिनों ने उम्मीदवार का ऐलान किया जायेगा।

संतोष सुमन तय करेंगे उम्मीदवार

PATNA : हिंदुस्तानी अवामी मोर्चा सेक्युलर के मुख्य राष्ट्रीय प्रवक्ता श्याम सुन्दर शरण ने कहा कि बिहार विधानसभा की इमामगंज सीट पर पार्टी के उम्मीदवार का फैसला राष्ट्रीय अध्यक्ष और राज्य सरकार के प्रावैधिकी एवं आपदा प्रबंधन मंत्री डॉक्टर संतोष कुमार सुमन करेंगे। 

उन्होंने कहा कि पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक में पार्टी संरक्षक एवं केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी की उपस्थिति में टिकट पर निर्णय को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सुमन को अधिकृत किया गया है। शरण ने कहा कि पार्टी ने उम्मीदवार तय करने के लिए संगठनात्मक प्रक्रिया का पालन करते हुए संबंधित विधान सभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से चर्चा और फीडबैक लेने का काम पूरा कर लिया है। इस विमर्श की भावना से राष्ट्रीय अध्यक्ष डाक्टर सुमन को अवगत करा दिया गया है। उन्होने कहा कि अब इस सबके आधार पर 1-2 दिनों में डॉक्टर सुमन उम्मीदवार की घोषणा करेंगे। 

शरण ने कहा कि इमामगंज विधानसभा सीट पर उम्मीदवार चयन के लिए 18 अक्टूबर की देर रात तक लम्बी बैठक चली, जिसमें दर्जनों कार्यकर्त्ताओं ने अपने विचार व्यक्त किये और महत्वपूर्ण सुझाव दिए। पार्टी सबके सुझाव का सम्मान करती है। 

संसदीय बोर्ड की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सह टेकारी विधायक डॉ अनिल कुमार, बाराचट्टी विधायक ज्योति मांझी, सिकंदरा विधायक प्रफुल्ल मांझी, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पाण्डेय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बीरेंद्र सिंह, प्रो. राधेश्याम प्रसाद एवं कौशलेन्द्र दांगी भी शामिल थे। 


Editor's Picks