बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITICAL NEWS - अररिया के सांसद के हिन्दूओं को लेकर बयान पर भड़के तेजस्वी ने बताया बेहूदा और बेतूका, बिहार में दंगा हुआ तो नीतीश कुमार होंगे जिम्मेदार

हिन्दुओं को लेकर अररिया सांसद के बयान ने तेजस्वी के गुस्से को भड़का दिया है। उन्होंने बयान को दो समुदायों के बीच दंगा भड़कानेवाला बताया। साथ ही ऐसे सांसदों को सुरक्षा देने के लिए नीतीश कुमार को भी बराबर का दोषी बताया है।

POLITICAL NEWS - अररिया के सांसद के हिन्दूओं को लेकर बयान पर भड़के तेजस्वी ने बताया बेहूदा और बेतूका, बिहार में दंगा हुआ तो नीतीश कुमार होंगे जिम्मेदार

PATNA अररिया के सांसद प्रदीप कुमार सिंह के द्वारा जिले में रहनेवाले सभी लोगों को हिंदू धर्म अपनाने की धमकी को लेकर तेजस्वी यादव ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। इस दौरान उन्होंने सांसद के बयान को बेहूदा और बेतूका बताते हुए इसे दो समुदायों के बीच दंगा करानेवाला बताया है।

चतरा जा रहा तेजस्वी यादव ने इस दौरान रास्ते से गाड़ी से लगभग सात मिनट तक फेसबुक पर लाइव आते हुए तेजस्दव ने अररिया सांसद के साथ एक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह द्वारा सीमांचल के लोगों को भड़काने की कोशिश की है। यहां वह सीमांचल के लोगों के विकास की बात नहीं कर रहे हैं। बल्कि दंगा कराने की चाहत रख रहे हैं। 

नीतीश कुमार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने इस दौरान दोनों सांसदों के इस बयान को लेकर नीतीश कुमार को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि आपके कारण सांप्रदायिक शक्तियां चौक चौराहों पर तांडव कर रही है। वह आपकी देन है। आज गांधी जी के विचार को मारने का प्रयास किया जा रहा है। आज जो लोग नफरत की भाषा बोल रहे हैं. दंगा भड़काना चाहते हैं, वैसे लोगों को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है। जो गाली दे रहा है, जो हिंसा भड़का रहे हैं. उन्हें बिहार सरकार सुरक्षा देने का काम कर रही है। नीतीश  जी आज गोडसे के वशंजों और आरएसएस को बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

एक भी मुसलमान को  कुछ हुआ तो मैं चुप नहीं बैठूंगा

तेजस्वी ने इस दौरान चेतावनी देते हुए कहा कि अगर कोई मुसलमान भाई के प्रति बुरी नजर डालने की कोशिश करेगा, तो राजद चुप नहीं बैठेगा, ईंट से ईंट बजा देंगे।

नीतीश कुमार होंगे जिम्मेदार

तेजस्वी ने इस दौरान साफ कर दिया कि बिहार में अगर कोई दंगा होगा तो इसके लिए सिर्फ और सिर्फ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे। 



Editor's Picks