बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

POLITICAL NEWS - दो समुदायों में दंगा होने का बिहारियों को डर दिखानेवाले तेजस्वी पर नीतीश के मंत्री ने किया पलटवार, कहा - 19 साल के शासन में कुछ नहीं हुआ, चिंतामुक्त रहें

POLITICAL NEWS - BJP के दो सांसदों द्वारा मुस्लिमों को लेकर दिए विवादित बयान पर बिहार में दंगा होने का डर दिखानेवाले तेजस्वी को मंत्री जयंतराज ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के 19 साल के शासन में ऐसा कभी नहीं हुआ है, आगे भी नहीं होगा।

 POLITICAL NEWS - दो समुदायों में दंगा होने का बिहारियों को डर दिखानेवाले तेजस्वी पर नीतीश के मंत्री ने किया पलटवार, कहा - 19 साल के शासन में कुछ नहीं हुआ, चिंतामुक्त रहें
तेजस्वी को जवाब देते मंत्री जयंत राज- फोटो : ABHIJEET SINGH

PATNA - दो समुदायों के बीच दंगा कराने का डर दिखाकर सीएम नीतीश कुमार पर आरोप लगानेवाले तेजस्वी यादव को अब बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री जयंत राज ने जवाब दिया है। जयंत राज ने कहा कि पिछले 19 वर्षों से बिहार में नीतीश कुमार की सरकार है,और उनके राज्य में अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है।एक दो घंटे लिए हुआ था,लेकिन प्रशासन ने इसे संभाल लिया है,किसी को भी आशंकित होने की आवश्यकता नहीं है।बिहार में कानून का राज्य है और आगे भी स्थापित रहेगा।

वहीं अररिया सांसद प्रदीप सिंह के बयान पर उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी को इससे लेना देना नहीं है, नीतीश कुमार सर्वसमाज एवं सर्वधर्म को लेकर चलते हैं। 

 डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के सरकारी आवास से सामान चोरी के आरोप पर उन्होंने कहा कि इस बयान के बारे में मुझे जानकारी नहीं है । अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है अगर आयेगा तो अधिकारी इसकी सूचना देंगे।

वहींं झारखंड चुनाव पर उन्होंने कहा कि पूरी मुस्तैदी के साथ हमलोग झारखंड में चुनाव लड़ेंगे एवं एनडीए की सरकार बनेगी। अभी  वहां सिर्फ खनिज को लूटने वाली सरकार है।


Editor's Picks