बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

SASARAM NEWS - शराब पिलाकर युवाओं को काल के गाल में भेजना चाहते हैं प्रशांत किशोर, मद्य निषेध मंत्री बोले - बिहार की महिलाओं से माफी मांगे जनसुराज सुप्रीमो

SASARAM NEWS - बिहार में फिर से शराब दुकान खोलने की वकालत करनेवाले प्रशांत किशोर पर मंत्री रत्नेश सदा ने युवाओं को काल के गाल में भेजने की योजना बनाने का आरोप लगाया है. मंत्री ने कहा कि प्रशांत किशोर ने गांधी के विचारों की हत्या की है।

PRASHANT KISHORE, RATNESH SADA

SASARAM - खबर सासाराम से है। बिहार सरकार के मद्य निषेध मंत्री रत्नेश सदा ने जनसुराज के प्रशांत किशोर पर तीखा हमला किया है। मंत्री ने प्रशांत किशोर शराबबंदी को लेकर जो बयान को गलत बताते हुए उन्हें महात्मा गांधी के विचारों का हत्यारा करार दिया।

कहा कि बिहार के एससी-एसटी, दलित-पिछड़ा तथा महिलाएं प्रशांत किशोर के चेहरे पर कालिख पोतने का काम करेंगी। जिस प्रकार वे शराबबंदी खत्म करने की बात कर रहे हैं, ऐसे में बिहार के युवाओं को काली कोठरी की ओर धकेलने की योजना है। चोरी चुपके बिहार में कुछ लोग गलत धंधा कर रहे हैं, तो उस पर कार्रवाई भी हो रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि शराब बेचने की बात कहकर उन्होंने बिहार के उन महिलाओं को नाराज किया है, जिन्होंने अपनों को खोया है, उन्हें इसके लिए सभी महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि आज सासाराम में मद्य निषेध विभाग के द्वारा आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में भाग लेने मंत्री पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि बिहार के युवाओं को फिर से शराब जैसे जहर की ओर धकेलने की यह साजिश है। प्रशांत किशोर देख रहे हैं कि जहरीली शराब पीकर लोग मर रहे हैं। फिर भी शराबबंदी का विरोध कर रहे हैं। ऐसे में वह महात्मा गांधी के विचारों की हत्यारे हैं। 

REPORT - RATNESH SADA



Editor's Picks