बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

PANORAMA SPORTS 2024 : बारिश में भी खिलाड़ियों का खत्म नहीं हुआ उत्साह, ग्रुप चेयरमैन संजीव मिश्रा ने बेहतर खेल के लिए हौंसला

PANORAMA SPORTS 2024 : बारिश में भी खिलाड़ियों का खत्म नहीं हुआ उत्साह, ग्रुप चेयरमैन संजीव मिश्रा ने बेहतर खेल के लिए हौंसला

PURNIA : पनोरमा ग्रुप द्वारा निर्मित पनोरमा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स ई होम्स पूर्णिया में खेली जा रहें पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7 के प्रथम चरण के बैडमिंटन, वॉलीबॉल एवं बास्केटबॉल प्रतियोगिता का मैच भीषण बारिश में भी खेला गया।  इस दौरान पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन सह अध्यक्ष पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7  संजीव मिश्रा ने राष्ट्रीय गान गाकर, खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त एवं टास कर आज के विभिन्न खेलों की शुरुआत की। इस अवसर पर खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि दृढ़ इच्छाशक्ति, विश्वास , संकल्प ,कार्य प्रति लग्न से जीती जा सकती है खेल भावना एवं जंग का मैदान। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में हमारे कोशी मिथिलांचल सहित पूर्णिया के युवा खिलाड़ी काफी आगे बढ़ेंगे। वहीं इस दौरान  भीषण बारिश में भी खिलाड़ियों की उत्साह देखने लायक थी। 

 पनोरमा स्पोर्ट्स सीजन -7 आयोजन समिति सदस्य हरिओम झा ने कहा कि आज भीषण बारिश में भी विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। मौसम खराब होने के बावजूद भी युवा पीढ़ी के खिलाड़ियों की इच्छा शक्ति के बदौलत मैच हो पाया। खिलाड़ियों की इच्छा शक्ति देख काफी अच्छा लगा।

         मैच परिणाम इस प्रकार रहे

      ==========

     बैडमिंटन प्रतियोगिता :- ओपन टू आल में कुमार सौरभ ने नमन कुमार को 21-11,21-14 से हराया।    विक्की कुमार ने माज आलम को 15-08,15-10 से हराया।

बास्केटबॉल प्रतियोगिता :- अंडर -17 बालक वर्ग में सेंट पीटर्स हिन्दी मीडियम स्कूल ने जे एन भी पूर्णिया को 13-07 से हराया।       सेंट पीटर्स इंग्लिश मीडियम स्कूल ने पूणिया एथलेटिक्स को 26-0 से हराया।

बास्केटबॉल अंडर -17 बालिका वर्ग में पूर्णिया एथलेटिक्स ने उर्स लाइन इंग्लिश मीडियम स्कूल को 04-02 से हराया।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता :- ओपन टू आल प्रतियोगिता में आजाद क्लब कटिहार ने सेंट मोसेस स्कूल को 2-0 से हराया। जे सी ए क्लब ने जिला स्कूल को 2-0 से हराया।  एम एल भी सी परसौनी, सुपौल ने बाबा वॉलीबॉल क्लब को 2-0 से हराया।

         26/09/2024 को खेले जाने वाले मैच:-

=================

बैडमिंटन प्रतियोगिता:-

अडर -13 बालक  वर्ग में बासु कुमार बनाम  अर्थर 

अंडर -17 बालक वर्ग में 

1.सागर कुमार बनाम अर्णव शांडिल 

2.अर्पित बनाम अमन राज 

3.विनित कुमार बनाम अमन झा 

4.मो ताज बनाम तन्मय कुमार 

5.आर्यन कुमार बनाम स्नेहल आनंद 

6.अहद एजाज बनाम सानू राय।

7.मो कैफ बनाम रितिक राज 

8.प्रतीक झा बनाम ऋषिकेश 

ओपन टू आल में:-

निभा कुमारी बनाम मिलन रानी।

वॉलीबॉल प्रतियोगिता:-

ओपन टू आल में 

1.बाबा वॉलीबॉल, भागलपुर क्लब बनाम नेशनल यूथ क्लब 

2.डुमरा वॉलीबॉल क्लब अररिया बनाम जवाहर हाई स्कूल गुलाब बाग 

3.विद्या विहार इंस्टिट्यूट ऑफ़ टेक्नोलॉजी मरंगा बनाम रंगभूमि वॉलीबॉल क्लब

बास्केटबॉल प्रतियोगिता:-

अंडर -17 बालक वर्ग में 

1.उर्स लाइन इंग्लिश मिडियम स्कूल बनाम पूणिया एथलेटिक्स क्लब 

2.डी ए पी स्कूल बनाम सेंट पीटर्स इंग्लिश मीडियम स्कूल द्वितीय 

अंडर -17 बालिका वर्ग में 

सेंट पीटर्स इंग्लिश मीडियम स्कूल बनाम पूणिया एथलेटिक्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा।

        इस अवसर पर उपस्थित पनोरमा ग्रुप के चेयरमैन सह अध्यक्ष श्री संजीव मिश्रा, हरिओम झा, मो नैय्यर अली, मो मंजर मोहशिम, अमृत साजन, विकास कुमार,रितू राज, खुशी कुमारी, भावना कुमारी, निभा कुमारी, अराधना कुमारी सिंह, रितेश कुमार, चंदन कुमार आदि मौजूद थे।

Editor's Picks