बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Entertainment News: गर्भवती हुई तो खुला राज, अभिनेत्री प्रियंका ने प्रमोद प्रेमी के बारे में कहा- 3 शादी कर चुके हैं, चौथी मुझसे की

Entertainment News: गर्भवती हुई तो खुला राज, अभिनेत्री प्रियंका ने प्रमोद प्रेमी के बारे में कहा- 3 शादी कर चुके हैं, चौथी मुझसे की

Entertainment News: भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका ने गायक प्रमोद प्रेमी यादव पर रेप, शादी के बाद धोखा देने और ब्लैकमेल करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं. यूपी के देवरिया जिले के रहने वाले भोजपुरी अभिनेत्री ने गायक प्रमोद यादव के खिलाफ उदवंतनगर भोजपुर पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है. प्रियंका ने पुलिस पर उनकी मदद न करने का भी आरोप लगाया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक्टर ने सोशल नेटवर्क पर एक वीडियो पोस्ट किया. 

अपने आवेदन में, प्रियंका ने पुलिस को बताया कि उसकी मुलाकात भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव से 2012 में हुई थी, जब वह गोरखपुर के एक दोस्त के साथ आरा शो में उनसे मिली थी. प्रियंका के मुताबिक प्रमोद यादव ने उनसे शादी करने के लिए कहा और एक बड़ा एक्टर बनने का सपना दिखाया. 2015 में भोजपुरी गायक प्रमोद प्रेमी यादव ने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में एक मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद दोनों साथ रहने लगे.

भोजपुरी सिंगर प्रमोद प्रेमी और एक्ट्रेस के बीच हाल ही में एक विवाद उत्पन्न हुआ है. एक्ट्रेस ने यह आरोप लगाया है कि प्रमोद प्रेमी उनकी भावनाओं का सम्मान नहीं कर रहे हैं और यदि वे साथ नहीं रखना चाहते हैं, तो उन्हें स्पष्ट रूप से रास्ता बताना चाहिए.

प्रमोद प्रेमी, जो भोजपुरी संगीत उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम हैं, पहले से ही तीन शादियाँ कर चुके हैं. इस संदर्भ में, एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह चौथी शादी उनके साथ करना चाहती थीं. यह स्थिति उनके व्यक्तिगत जीवन में जटिलताएँ पैदा कर रही है.

एक्ट्रेस ने अपने बयान में स्पष्ट किया कि प्रमोद प्रेमी को अपनी इच्छाओं और भावनाओं के बारे में स्पष्ट होना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर प्रमोद प्रेमी उनके साथ नहीं रहना चाहते हैं, तो उन्हें सीधे तौर पर यह बात कहनी चाहिए ताकि वह आगे बढ़ सकें.

Editor's Picks