बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR CRIME NEWS : दरवाजा खटखटाने पर शख्स ने जानवर समझकर चला दिया लोहे का रॉड, चौकीदार की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR CRIME NEWS : दरवाजा खटखटाने पर शख्स ने जानवर समझकर चला दिया लोहे का रॉड, चौकीदार की मौके पर हुई मौत, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BETTIAH : पश्चिम चम्पारण के गौनाहा थाना क्षेत्र के मंडीहा गांव में चौकीदार की हत्या कर शव दफना देने का मामला सामने आया है। चौकीदार की पहचान मटियरिया थाना में कार्यरत चौकीदार प्रभु पासवान की रूप में हुई है। इस संबंध में हत्या करने वाला बीरेंद्र उरांव ने बताया कि 22 सितम्बर के बारह बजे रात्रि में कुछ कुछ समय के अंतराल में हमारे घर का दरवाजा खटखटा रहा था। 

कहा की मैंने कई बार आवाज भी दी। लेकिन मृतक प्रभु राम, पिता मोहन राम ग्राम सिरिसिया ने हमारी आवाज का कोई भी जवाब नही दिया और मैने जंगली जानवर समझ कर रात्रि के अंधेरे में लोहे का सरिया पीछे से चला दिया जो मृतक के पीठ में घुस गया और इसकी मृत्यु हो गई है। 

उसने कहा की मैं अंधेरे का लाभ उठाकर अपने घर से एक किलोमीटर पूरब सरेह में शव को दफना दिया हूँ। साथ ही पुलिसिया दबाव में आकर मैं गौनाहा पुलिस को सच्चाई बता दिया हूँ और जिस जगह पर शव दफनाया हूँ। उस जगह पर पुलिस और अंचलाधिकारी के साथ सिरिसिया पुलिस को शव के पास पहुंचाकर दफनाए हुए शव को बता दिया हूँ। 

वही घटना स्थल पर गौनाहा थानाध्यक्ष विनोद कुमार ,  एस आई पार्वती यादव पीएस आई , मटियारिया थाना दल के साथ मनीष कुमार पीटीसी और गौनाहा अंचलाधिकारी विवेक कुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचकर एफ एस एल को सूचना दे दिए हैं।

बेतिया से आशीष की रिपोर्ट

Editor's Picks