बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में आपसी विवाद को लेकर आर्मी जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

रोहतास में आपसी विवाद को लेकर आर्मी जवान ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, पुलिस ने हथियार और जिन्दा कारतूस के साथ किया गिरफ्तार

SASARAM : रोहतास जिले के डेहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोपी बीघा गांव में फिल्म 'शोले' के गब्बर सिंह के स्टाइल में फायरिंग की घटना सामने आई है। जमीन विवाद को लेकर मिथिलेश कुमार नामक एक व्यक्ति छत पर चढ़कर बंदूक से फायरिंग करने लगा, जिससे पूरे गांव में दहशत फैल गई।

मामला यह था कि घर का छज्जा गिराने को लेकर विवाद चल रहा था। मिथिलेश कुमार, जो आर्मी का जवान है, ने अपनी दोनाली बंदूक निकाली और छत पर चढ़कर तीन राउंड फायरिंग की। अचानक हुई इस फायरिंग से गांव में अफरा-तफरी मच गई। किसी ने तुरंत डायल 112 पर कॉल किया और पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया और उसका हथियार जब्त कर लिया। पुलिस ने तलाशी के दौरान एक पिस्तौल, दो मैगजीन, 13 जिंदा कारतूस और तीन खोखे भी बरामद किए। आरोपी पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इस घटना का मुख्य कारण छज्जा गिराने को लेकर विवाद था। पीड़ित ओम प्रकाश सिंह ने मुफ्फसिल डिहरी थाने में आवेदन दिया है, जिसमें बताया गया है कि मिथिलेश कुमार ने गाली-गलौज करते हुए दोनाली बंदूक से जान से मारने की नीयत से फायरिंग की। ओम प्रकाश सिंह ने किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। डेहरी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, किरण कुमार ने बताया कि मामले में त्वरित कार्रवाई की गई है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। लाइसेंसी हथियार को भी जब्त कर लिया गया है और मामले की जांच जारी है।

सासाराम से रंजन की रिपोर्ट

Editor's Picks