बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Bihar Crime News: पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार और शराब के साथ 6 तस्कर किया गिरफ्तार

Bihar Crime News: पटना पुलिस की बड़ी कार्रवाई, हथियार और शराब के साथ 6 तस्कर किया गिरफ्तार

Bihar Crime News: पटना के नदी थाना क्षेत्र में गुप्त सूचना के आधार पर पटना पुलिस ने रविवार की अहले सुबह कच्ची दरगाह के आलमपुर स्थित एक घर में छापेमारी कर हथियार व शराब के साथ 6 युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक 315 बोर का राइफल के साथ विदेशी शराब नाइट क्वीन ब्रांड के 92 बोतल शराब बरामद किया है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए एसडीपीओ 1 निखिल कुमार ने बताया कि रविवार की अहले सुबह गुप्त सूचना मिली थाना क्षेत्र के आलमपुर गांव निवासी वीरेंद्र नायक के पुत्र चंदन कुमार अपने कई साथियों के साथ मिलकर अवैध रूप से शराब का कारोबार कर रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम का गठन कर नदी थाना अध्यक्ष राजू कुमार के नेतृत्व में चंदन कुमार के घर पर छापेमारी की गई। 


पुलिस को देखते ही कारोबारी शशि भूषण राय के पुत्र सत्य प्रकाश उर्फ सत्या भागने लगा। भागने के क्रम में वह छत पर से कूद गया। जिससे उसके पैर फ्रैक्चर हो गए। आनन-फानन में उसे पुलिस द्वारा फतुहा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना एनएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया।

जबकि उसके अन्य साथी आलमपुर गांव निवासी अर्जुन राय के तीन पुत्र विपिन कुमार, अमन कुमार और रवि कुमार एवं वीरेंद्र राय और उसका पुत्र चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। चंदन कुमार के घर से 315 बोर का एक अवैध राइफल, कार्टून से नाइट क्वीन ब्रांड की 750 एमएल की 92 बोतल बरामद की गई। इस संबंध में डीएसपी ने बताया कि मामले में सभी छह लोगों को जेल भेज दिया गया है। वहीं एवं अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।

पटना से रजनिश की रिपोर्ट  

Editor's Picks