बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Home  ›  Region  ›  

Bihar Crime News: पटना में कई दिनों से लापता मासूम बच्ची का नाले में मिला शव, पिता की सड़क दुर्घटना में पहले ही हो चुकी है मौत

Bihar Crime News: पटना में कई दिनों से लापता मासूम बच्ची का नाले में मिला शव, पिता की सड़क दुर्घटना में पहले ही हो चुकी है मौत

Bihar Crime News: पूरे देश में एक और जहां नवरात्रि की धूम है तो वहीं दूसरी ओर एक हैरान कर देंगे वाली घटना सामने आई है। राजधानी पटना में एक मासूम का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बच्ची की उम्र मात्र 4 साल है। वहीं नाले में बच्ची का शव देख सभी लोग दंग रह गए हैं। बताया दें कि मृत बच्ची के माता-पिता के उसके गायब होने की सूचना दी थी वहीं अब शव मिलने से परिजनों में कोहराम मच गया है। 

दरअसल, मामला पटना के रामकृष्ण नगर इलाके के शेखपुरा पिपरा के पास का है। जहां आस पास के स्थानीय लोगों ने नाला में 4 वर्षीय बच्ची का शव देख दंग रह गए। शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप मच गया। मृत मासूम बच्ची के परिजनों ने पुलिस को लापता होने की सूचना दी थी। वहीं इस बीच बच्ची की खोजबीन पुलिस और परिजनों की जारी थी।


जिस दरम्यान रामकृष्ण नगर थाना इलाके से नाला में बच्ची की शव देखे जाने की सूचना पर परिजन पहुंचे। जहां मृतक मासूम के परिजनों ने उसकी पहचान की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेजकर मामले की पड़ताल में जुटी हैं। 

इधर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। बताया जा रहा है कि मृतक ने बच्ची के पिता की सड़क दुर्घटना में पहले ही मौत हो चुकी है। परिजनों का आरोप है कि जिस टेम्पू वाले पर परिजनों ने  शक जाहिर किया था उसे पुलिस ने पूछताछ के बाद बीती रात छोड़ दिया ।फिलहाल मामला संदिग्ध मौत का है। जिसकी जांच में पुलिस की हर बिंदुओं पर जारी है।


पटना से अनिल की रिपोर्ट

Editor's Picks